अनुलीन कैमिस्ट्री : अनूप और जसलीन के रिश्ते की छोटी सी कहानी

Share on facebook
Share on twitter
Share on google
Share on pinterest
Share on telegram
Share on whatsapp
Share on email

रिअलिटी शो से बाहर हो गए हैं अनूप जलोटा. उनकी मित्र जसलीन हालांकि अभी भी बिग बॉस के घर पर हैं और जो कोई नहीं जानता हम जानते हैं कि इस बार बिग बॉस 12 की विनर और कोई नहीं, जसलीन मथारू होंगी.

बिग बॉस के घर से बाहर आ कर अनूप जलोटा ने गहरी सांस ली. अब वे काफी हल्का फील कर रहे हैं. पत्रकारों ने घेर लिया और उनके सवालों पर अनूप चौंके नहीं. अनूप खुद भी जानते थे, उनसे जसलीन के रिश्तों को लेकर सवाल पूछे जाएंगे.

लेकिन इस के बाद चौंकने की बारी आई सवाल करने वालों की. अनूप के जवाबों ने सबको हैरत में दाल दिया. जसलीन को लेकर भजन सम्राट ने कहा, “हमारा रिश्ता बहुत पवित्र और संगीतमय है और मुझे लगता है कि यह प्रेम से कहीं ऊपर है.”

जो बाद इसके बाद अनूप जलोटा ने कहीं उससे लोगों की आँखें खुली की खुली रह गईं – “मेरा जसलीन के साथ रिश्ता फिजिकल नहीं बल्कि स्प्रिचुअल (रुहानी) है. शो के बाहर हम एक दूसरे के घर चंद बार ही गए हैं.”

आगे बताते हुए उन्होंने कहा, “जसलीन मेरी शिष्या है. जसलीन के पिता मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं और जसलीन मेरी बहुत अच्छी संगीत-मित्र है.”

अनूप ने बड़ी बेबाकी से बताया कि – “हमारा आपसी रिश्ता संगीत से जुड़ा है, इसे आप म्यूजिकल रिलेशनशिप कह सकते हैं. यह कोई शारीरक रिश्ता नहीं है. जब भी हम साथ होते तो बातें करते और साथ वक्त बिताते, और मैं यकीन के साथ कह सकता हूं कि हमारी मित्रता और भी मजबूत हो गई है.”

उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि हम दोनों के संबंधों को लेकर तरह तरह की कहानियां बनायी जाएंगी. पर हम दोनों को उसकी कोई परवाह नहीं है. जो सच है वही सच है. मैंने सबको बता दिया है कि मेरे और जसलीन के रिश्ते की सच्चाई क्या है.

(अर्चना शैरी)

ट्रेंडिंग

काम की खबरें

देश

विदेश

मनोरंजन

राजनीति