अमर सिंह बोले जयाप्रदा ने #MeToo कहा तो जेल जाएंगे आजम खान

Share on facebook
Share on twitter
Share on google
Share on pinterest
Share on telegram
Share on whatsapp
Share on email

ये खबर बड़ी खबर नहीं है. इसे बड़ी खबर कहना उचित नहीं होगा क्योंकि ये बहुत बड़ी खबर है. ये खबर अमर सिंह से चल कर आई है इसलिये वैसे भी छोटी नहीं हो सकती. अमर सिंह जो करते हैं और जो कहते हैं खबर बन जाती है. आज के न्यूज़मेकर अमर सिंह एक समय के किंग मेकर हुआ करते थे. चाहे ये पार्टी हो या वो पार्टी, सब जगह पार्टी करते थे अमर सिंह.

पुराने समाजवादी अमर सिंह काफी खफा हैं समाजवादी पार्टी के नेताओं से. चाहे वो अखिलेश हों या आजम खान अमर सिंह को अब फूटी आंखो नहीं सुहा रहे हैं. एक मौका फिर मिल गया है उनको. इस बार मौका दिया है मीटू ने जो आज कल किसी की स्वीटू नहीं है. मीटू सुनते ही आजकल पुरुष टाइप के नेता पर्दे की आड़ में चले जाते हैं. तो कहानी ये है कि मीटू ने अमर सिंह को अपने क्रोध को जरा अलग तरीके से व्यक्त करने का मौका फिर दे डाला है. और आज की तारीख में उत्तरप्रदेश के पूर्व समाजवादी मंत्री आजम खान उनके प्रबलतम शत्रुओं में शायद हैं – शत्रु नंबर टू. तो मीटू को की गुगली फेंक दी अमर सिंह ने आजम खान पर.

अमर सिंह ने कहा कि अगर जयाप्रदा मीटू कह देती हैं तो आजम खान जेल चले जायेंगे. बात धमाकेदार है. लेकिन जयाप्रदा ऐसा क्यों कहेंगी, ये उन्होंने नहीं बताया. फिर भी बिना बताये वो सब कुछ बता गये. भारत में जहां मोची से लेकर ट्यूब-टायर का पंचर बनाने वाला भी राजनीति का महारथी कम नहीं होता, इस बात का मतलब समझने में विलंब नहीं करेगा.

समाजवादी नेता अमर सिंह आजम खान के खिलाफ ही एफआईआर यात्रा निकाल रहे हैं. यह बयान उनकी यात्रा का हिस्सा है या उनकी यात्रा ही इस बयान का हिस्सा है, बाद में पता चलेगा.

राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने तो ये भी आरोप लगाया है कि आजम खान ने एक इंटरव्यू में उन्हें जान से मारने और उनकी बेटियों पर तेजाब डालने की धमकी दी थी. वो उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग कर रहे हैं और इसी सिलसिले में आजम खान पर चुन चुन के हल्ला बोल कर रहे हैं.

(पारिजात त्रिपाठी)

ट्रेंडिंग

काम की खबरें

देश

विदेश

मनोरंजन

राजनीति