दतिया में कांग्रेस के राहुल का बीजेपी के मोदी पर प्रहार

Share on facebook
Share on twitter
Share on google
Share on pinterest
Share on telegram
Share on whatsapp
Share on email

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव सर पर हैं. राजनीतिक दलों की रणनीतियां रोज नये नये भेष धर कर सामने आ रही हैं. किन्तु वोटरों को चौंकाने वाले समाचार अभी मध्यप्रदेश के राजनैतिक खेमों से कम ही आ रहे हैं.

कांग्रेस इस बार पता नहीं क्यों मध्यप्रदेश में उम्मीद से है. कांग्रेस के खेवनहार राहुल गांधी ने मोदी पर हल्ला बोल किया है. पीएम मोदी पर राजनीतिक बयानबाजी भरा यह प्रहार भाजपा द्वारा गंभीरता से नहीं लिया जा रहा है. चुनाव की ये छत, पुरानी धुन और राफेल का गिटार बजाया है फिर राहुल ने.

मध्यप्रदेश में चुनाव प्रचार के लिये पहुंचे सोनियानंदन राहुल को लगता है कि फिलहाल भाजपा की सबसे कमजोर नस रफाएल सौदा ही है. इसलिये वो बारंबार घूमफिर कर रफाएल पर आ पहुंचते हैं. इस बार दतिया में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मेक इन इंडिया के नाम से धोखा कर रहे हैं मोदी. हाल से छीन कर अंबानी को दिया ठेका. मोदी को बस उद्योगपतियों की चिन्ता है.

दतिया में हुई जनसभा में राहुल को सुनने के लिये लोगों की कमी नहीं थी. किन्तु राहुल की बातों से आम जन के मन पर क्या औऱ कितना प्रभाव पड़ा है, ये तो चुनाव परिणाम आने के उपरांत ही ज्ञात हो सकेगा.

(पारिजात त्रिपाठी)

ट्रेंडिंग

काम की खबरें

देश

विदेश

मनोरंजन

राजनीति