दिल्ली के परिवहन मंत्री के 16 ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा, बोले केजरीवाल – नीरव और माल्या से दोस्ती और हम पर रेड ?

Share on facebook
Share on twitter
Share on google
Share on pinterest
Share on telegram
Share on whatsapp
Share on email

 

दिल्ली सरकार के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत के घर पर इनकम टैक्स ने छापा मारा है. इनकम टैक्‍स डिपार्टमेंट ने कैलाश गहलोत के वसंत कुंज स्थित घर में छापा मारा है. सूत्रों के मुताबिक इनकम टैक्‍स टीम ने गहलोत के दिल्‍ली और गुड़गांव के 16 ठिकानों पर छापेमारी की है. यह छापेमारी ब्रिस्क इंफ्रास्ट्रक्चर एंड डेवलपर्स लिमिटेड एंड कॉरपोरेट इंटरनेशनल फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड में भी हुई क्योंकि इस कंपनी में कैलाश गहलोत डायरेक्‍टर हैं.
हालांकि इनकम टैक्‍स विभाग ने छापेमारी की वजहों का खुलासा नहीं किया है. इनकम टैक्स के छापे पर दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट करके कहा है कि नीरव मोदी, माल्या से दोस्ती और हम पर रेड? मोदी जी, आपने मुझ पर, सत्येन्द्र पर और मनीष पर भी तो रेड करवाई थीं? उनका क्या हुआ? कुछ मिला? नहीं मिला? तो अगली रेड करने के पहले दिल्लीवालों से उनकी चुनी सरकार को निरंतर परेशान करने के लिए माफ़ी तो मांग लीजिए?
इस मामले में आम आदमी पार्टी ने ट्वीट करके कहा है कि हम जनता को सस्ती बिजली दे रहे, मुफ्त पानी दे रहे, अच्छी शिक्षा-स्वास्थ्य व्यवस्था दे रहे, सरकारी सेवाएं घर-घर तक पहुंचा रहे और वो CBI, ED से हमारे मंत्रियों-नेताओं के घर छापे पड़वा रहे! जनता सब देख रही है, 2019 में सारा हिसाब एक साथ करेगी!
दिल्ली सरकार में परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत दक्षिण पश्चिमी दिल्‍ली के नजफगढ़ से विधायक है. गहलोत को मई 2017 में दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने परिवहन मंत्री बनाया था.

(सुस्मिता कजरी)

ट्रेंडिंग

काम की खबरें

देश

विदेश

मनोरंजन

राजनीति