भारत-ऑस्ट्रेलिया तृतीय टेस्ट आज से : जो नहीं हुआ दो मुकाबलों में वो अब होगा!

Share on facebook
Share on twitter
Share on google
Share on pinterest
Share on telegram
Share on whatsapp
Share on email

क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक ख़ुशी भरा दिन है आज. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट खेला जा रहा है आज से. चार मैचों की सीरीज का यह तीसरा मुकाबला मेलबर्न में खेला जा रहा है. भारत ने इस श्रंखला का प्रथम टेस्ट मैच एडिलेड में शानदार प्रदर्शन करते हुए 31 रन से जीता था. जवाब में पर्थ में खेले गए सीरीज के दूसरे टेस्ट में मेजबान टीम ने 146 रन से टीम इंडिया को मात देकर सीरीज में वापसी की. फिलहाल सीरीज 1-1 से बराबरी पर है.

आज बॉक्सिंग डे से दुनिया की ये दोनों ही सर्वोत्तम टीमें एक दूजे से क्रिकेट के मैदान में बॉक्सिंग शुरू कर रही हैं. भारत का सारा ध्यान मेलबर्न के एमसीजी मैदान पर बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में जीत हासिल कर सीरीज में अपराजेय बढ़त हासिल करने की तरफ है. एक तरफ जहां समय के साथ सीरीज का रोमांच बढ़ रहा है वहीं दूसरी तरफ मैदान में दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच चल रही छींटाकशी भी मैच को दिलचस्प बना रही हैं.

इस भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया तीसरे टेस्ट मैच का लाइव प्रसारण भारतीय समय के मुताबिक टीवी पर आप सुबह पौने छह बजे से लाइव देख सकेंगे. इस मैच को आप सोनी नेटवर्क के चैनल सोनी सिक्स पर देख सकते हैं. मैच की हिंदी कमेंट्री के लिए आप सोनी टेन-3 पर जा सकते हैं. और यदि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस तीसरे टेस्ट मैच को ऑनलाइन देखने की इच्छा रखते हैं तो उसके लिए आप SonyLIV पर जा सकते हैं.

(इन्दिरा राय)

ट्रेंडिंग

काम की खबरें

देश

विदेश

मनोरंजन

राजनीति