विपक्ष ने किया मोदी पर गालियों के साथ चुनाव प्रचार

Share on facebook
Share on twitter
Share on google
Share on pinterest
Share on telegram
Share on whatsapp
Share on email

विपक्ष के नेता ये कैसा चुनाव लड़ रहे हैं -मोदी के लिए नफरत की आग बरसा कर उसे जलील कर रहे हैं..

वैसे तो नरेंद्र मोदी के प्रधान मंत्री बनने के पहले से ही हर चुनाव में मोदी को जलील करने का काम कांग्रेस और विपक्ष करता रहा है और हर तरह की गाली और अपशब्द प्रयोग किये गए हैं मोदी के खिलाफ –लेकिन 2019 के चुनाव प्रचार में विपक्ष नए कीर्तिमान बना रहा है –कुछ बयानों को देखते हैं क्या कहा गया है :

आज़म खान ने जया प्रदा के अंतरंग कपड़ों के रंग पता होने की बात कह कर दिखा दिया वो कितने जाहिल इंसान हैं और उनके बेटे तो उनसे भी आगे निकल गया जिनको अनारकली की दरकार है.

इससे ज्यादा घटिया बात तो ये है कि विपक्ष की सभी महिलाएं आज़म के बेहूदा बयान पर चुप रहीं जिनमे सोनिया गाँधी, मायावती, ममता, प्रियंका वाढरा (प्रियंका चतुर्वेदी जो तब कांग्रेस में थी) और अन्य सभी शामिल हैं –केवल इसलिए कि मुसलमान नाराज हो जायेंगे तो फिर वोट कहां से आयेंगे?

कर्नाटक के सीएम कुमार स्वामी ने कहा -जिन्हे 2 वक्त की रोटी नहीं मिलती वो फ़ौज में चले जाते हैं –

ममता बनर्जी बोलीं -मोदी को मिट्टी की मिठाई बनाकर कंकड़ भर कर भेजूंगी –इसके पहले ये भी कहा कि झूठ बोल बोल कर मोदी की जुबान में कीड़े पड़ गए हैं.

मायावती ने अपना भाषण पढ़ा – मोदी कोई पिछड़ी जाति का नहीं है, वो अगड़ी जाति का है लेकिन मुख्यमंत्री बनने के बाद अपनी जाति पिछड़ों में शामिल करा ली थी.

प्रियंका वाढरा बोली – मुझे आज तक मोदी की जाति का पता नहीं है.

राज बब्बर ने पूछा कि ममता बनर्जी को मोदी के कुर्ते का साइज कैसे पता है

सि्द्धू ने कहा –अगर एक वोट गलत दोगे तो कल या तो चायवाला बन सकते हो या पकोड़े बेचने पड़ सकते हैं और या चौकीदार बन सकते हो. इसके पहले भी सिद्धू ने एक लोकसभा क्षेत्र में कहा था- मुसलमानों, तुम 64% हो सब मिल जाओ तो मोदी को सुलटा सकते हो (पराजित कर सकते हो) –यानि सभी  कामगार लोगों की कोई इज़्ज़त नहीं है कांग्रेस की नज़रों में.

फिर चुनावों में कांग्रेस जब तक पाकिस्तान और जिन्ना को नहीं उतार लेती उसे चैन नहीं आता –अबकी नए नवेले कांग्रेसी शत्रुघ्न सिन्हा बोल रहे हैं कि जिन्ना कांग्रेस परिवार का हिस्सा थे और आज़ादी के लिए उनका भी बहुत योगदान है.

उसके बाद कह दिया –जुबान फिसल गई थी. शत्रुघन जी, खुद की जुबान फिसली तो एक सच बोल ही गए आप कि जिन्ना कांग्रेस परिवार का हिस्सा थे –यही सत्य है क्यूंकि नेहरू व जिन्ना ने मिल कर देश के 2 टुकड़े किये थे.

बात यहीं ख़तम नहीं हुई. शरद पवार के माजिद मेमन भी बोल उठे जो शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था, कि आज़ादी के लिए जिन्ना का बड़ा योगदान था. सब जानते हैं कि मुहम्मद अली जिन्ना देश के टुकड़े कर अपनी कौम के लिए पाकिस्तान ले गये और ये नेतागण कहते हैं हमारी आज़ादी के लिए उन्होंने योगदान किया.

आमआदमी पार्टी की छुटभैया नेता आतिशी ने बेशर्मी से कहा कि मोदी और शाह नामके इन दो गुंडों से देश को बचाना है.

अभी चुनाव के 3 चरण बाकी हैं, देखते हैं और किस हद तक नैतिक पतन होता है विपक्ष के नेताओं का और वे क्या-क्या नई गालियाँ देते हैं मोदी को..

(सुभाष चन्द्र)

ट्रेंडिंग

काम की खबरें

देश

विदेश

मनोरंजन

राजनीति