सिद्धू के बारे में भविष्यवाणी सत्य हो रही है

Share on facebook
Share on twitter
Share on google
Share on pinterest
Share on telegram
Share on whatsapp
Share on email

श्री सन्तबेतरा अशोका जी ने जनवरी के शुरू में ही कह दिया था..

प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य श्री सन्तबेतरा अशोका जी ने जनवरी के शुरू में ही भविष्यवाणी कर दी थी कि नवजोत सिंह सिद्धू का ख़राब समय 21 जनवरी, 2019 से शुरू हो जायेगा –उन्होंने ये भी कह दिया था कि सिद्धू को हर जगह से निकाल दिया जायेगा जिसका कारण इसकी जुबान पर काबू ना होना होगा.

आज सोनी टी वी ने कपिल शर्मा के कॉमेडी शो से सिद्धू को बाहर करने का फैसला कर लिया और इस तरह श्री सन्तबेतरा अशोका जी की भविष्यवाणी सत्य होनी शुरू हो गई.

सिद्धू के बाहर होने का कारण भी उसकी बेकाबू जुबान ही साबित हुई क्यूंकि वो एक तरह से खुल कर 42 जवानों की नृशंश हत्या पर पाकिस्तान के साथ खड़ा नज़र आया  – सिद्धू को सोशल मीडिया की ताकत का एहसास हो गया होगा .

अब सिद्धू को कप्तान अमरिंदर सिंह को भी अपनी कैबिनेट से  बाहर करना चाहिए क्यूंकि जो व्यक्ति भारत के दुश्मन देश के साथ खड़ा हो, वो संवैधानिक पद पर कैसे रह सकता है -इसके अलावा राहुल गाँधी को भी सिद्धू को कांग्रेस में रखने पर फैसला तुरंत करना चाहिए.

न केवल सिद्धू , जुबान से बेलगाम रणदीप सुरजेवाला, सुशिल कुमार शिंदे, कपिल सिब्बल, और  मणि शंकरअय्यर के रहते कांग्रेस आतंकियों के साथ ही खड़ी दिखाई देगी भले ही पार्टी ने सुधार करते हुए सरकार का साथ देने की बात कही है मगर जो इन नेताओं के दिलों में था वो तो सामने आ ही चुका है.

सिद्धू को तो अब पाकिस्तान भेजने का समय आ गया है –  

(सुभाष चन्द्र)

ट्रेंडिंग

काम की खबरें

देश

विदेश

मनोरंजन

राजनीति