21 दिसंबर 2018 : आज शाम की 4 बड़ी खबरें

Share on facebook
Share on twitter
Share on google
Share on pinterest
Share on telegram
Share on whatsapp
Share on email

तंदूर हत्याकांड – सुशील की रिहाई

दिल्ली हाईकोर्ट ने 1995 के तंदूर हत्याकांड के दोषी सुशील शर्मा को रिहा करने का आदेश दिया है. हाईकोर्ट ने शर्मा को तुरंत प्रभाव से रिहा करने का ऑर्डर दिया है. इस केस का दोषी सुशील पिछले 23 सालों से तिहाड़ जेल में बंद है. पिछले कुछ वक्त से उसके रिहाई की याचिका कोर्ट के पास लंबित थी, जिसपर आज फैसला आया है.

हेराल्ड हाउस खाली करेगी कांग्रेस

कांग्रेस को हेराल्ड हाउस खाली करना होगा. दिल्ली हाईकोर्ट ने ये फैसला सुनाया है. हाईकोर्ट ने परिसर को खाली करने के लिए एजेएल को दो हफ्ते का समय दिया है.

सोहराबुद्दीन फर्जी मुठभेड़ मामले में 22 बरी

सोहराबुद्दीन फर्जी मुठभेड़ मामले में सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने सभी 22 आरोपियों को बरी कर दिया है. पुलिस पर फर्जी एनकाउंटर का आरोप साबित नहीं हो पाया है. कोर्ट ने कहा कि तुलसीराम प्रजापति की हत्या साजिश के तहत की गई थी, ये बात सच साबित नहीं हुई है. कोर्ट ने कहा कि जांच एजेंसी आरोप साबित करने में नाकाम रही है. सोहराबुद्दीन की मौत गोली लगने से हुई थी.

नवादा रेप केस में उम्र कैद

2016 में बिहार के नवादा में नाबालिग से हुए रेप मामले में आरजेडी नेता राज बल्लभ यादव को सजा सुनाई गई है. वह इस मामले में पहले ही दोषी पाए जा चुके हैं. उन्हें पटना की एक स्थानीय अदालत ने उम्रकैद की सजा सुनाई है और 50 हजार रुपए जुर्माना लगाया है. इस मामले में यादव के अलावा पांच अन्य को भी दोषी करार दिया गया है.

ट्रेंडिंग

काम की खबरें

देश

विदेश

मनोरंजन

राजनीति