Poonam Pandey Assault Case: पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे को पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक्ट्रेस ने लगाया मारपीट का आरोप

एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे एक बार फिर सुर्खियों में हैं. दरअसल पूनम पांडे ने पति सैम बॉम्बे में पर मारपीट का आरोप लगाया है. जिसके बाद सैम को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बुरी तरह से घायल एक्ट्रेस को मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. मुंबई पुलिस के मुताबिक उनके सिर, आंखों और चेहरे पर गंभीर चोटें आईं हैं. पुलिस ने सैम पर भारतीय दंड सहिंता के तहत मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं.

पहली पत्नी की वजह से हुआ झगड़ा

पूनम पांडे ने मुंबई पुलिस से अपनी शिकायत में कहा है कि सैम की पहली पत्नी अलवीरा को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था. झगड़ा इतना बढ़ गया कि सैम ने उनके सिर को दीवार में दे मारा,  पूनम के सिर में काफी चोट आई हैं. उन्हें एक आंख से देखने में भी परेशानी हो रही है. पूनम पांडे की शिकायत पर पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए सैम को अरेस्ट कर लिया. पूनम पांडे का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

पहले भी हो चुकी है मारपीट

सैम और पूनम के रिश्ते की तनातनी पहली बार नहीं है. इससे पहले भी पूनम सैम पर प्रताड़ित करने का आरोप लगा चुकी हैं. साल 2020 में शादि के कुछ ही दिन बाद गोवा के कानाकोना गांव में भी पूनम पति पर मार पीट का आरोप लगा चुकि हैं. गोवा में पूनम ने सैम पर शोषण और धमकी देने की शिकायत की थी,  जहां गोवा कोर्ट ने सैम को सशर्त जमानत दी थी.

तीन दिन की हिरासत में सैम

तब पूनम ने सैम से रिश्ता खत्म करने की भी बात की थी. हालांकि दोनों के बीच सुलह हो गई थी और लग रहा था कि सब ठीक हो गया है. लेकिन इस घटना से ये साफ हो गया है कि दोनों के बीच की अनबन अब भी जारी है. सैम बॉम्बे एक फिल्म प्रोड्यूसर हैं. उन्होंने गल बन गई और बेफिक्रा जैसे गानों का निर्देशन भी किया है. शिकायत मिलने के बाद बांद्रा पुलिस ने सैम को गिरफ्तार कर लिया था. कोर्ट में पेशी के बाद उन्हें तीन दिन की हिरासत में भेज दिया गया है.