लालू के घर पर हाई वोल्टेज ड्रामा, बहू ऐश्वर्या राय धरने पर बैठी, राबड़ी पर लगाए प्रताड़ना के आरोप

Share on facebook
Share on twitter
Share on google
Share on pinterest
Share on telegram
Share on whatsapp
Share on email

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बहू ऐश्वर्या राय पटना में उनके घर के बाहर धरने पर बैठ गई हैं. बहू ऐश्वर्या राय ने अपनी सास राबड़ी देवी पर ससुराल से निकाल देने का आरोप लगाया है. ऐश्वर्या ने घर में एन्ट्री लेने के लिए गेट खुलवाने की कोशिश की लेकिन लालू निवास का गेट नहीं खुला. जिसके बाद वो अपने माता-पिता के साथ बाहर धरने पर बैठ गईं. ऐश्वर्या का कहना है कि जबतक घर में एंट्री नहीं मिल जाती, आमरण अनशन व धरना जारी रहेगा.

सास राबड़ी देवी पर ऐश्वर्या ने गंभीर आरोप लगाए हैं.

पहला आरोप

ऐश्‍वर्या का आरोप है कि राबड़ी देवी उन्हें खाना नहीं देती है. उनका खाना पिता के घर से जून महीने से आ रहा है.

दूसरा आरोप

ऐश्वर्या ने कहा कि वो बीती रात से भूखी हैं. लेकिन राबड़ी देवी ने उन्हें खाना नहीं दिया. नवरात्र के पहले दिन उन्हें पानी भी नसीब नहीं हुआ और जब पीने के पानी के लिए किचन की चाबी मांगी तो ननद मीसा भारती ने राबड़ी देवी के साथ मिलकर धक्के मारकर घर से बाहर निकाल दिया.

 तीसरा आरोप

भारी बारिश से पटना बेहाल है. ऐश्वर्या ने कहा कि उनके कपड़े घर के भीतर हैं. जब उन्होंने अपने कपड़े लेने के लिए गेट खुलवाने की कोशिश की तो सुरक्षाकर्मी ने उन्हें मना कर दिया और कहा कि भीतर से गेट नहीं खोलने का आदेश है.

कुछ ही दिन पहले ऐश्वर्या का रोने वाला वीडियो हुआ था वायरल

कुछ ही दिन पहले ऐश्वर्या का लालू निवास से बाहर रोते हुए निकलने वाला वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में साफ तौर पर ऐश्वर्या को रोते हुए देखा जा सकता था. उस वक्त ऐश्वर्या अपनी सास राबड़ी देवी से मिलने आई थीं. लेकिन आज इस हाईवोल्टेज़ ड्रामा ने बिहार की राजनीति में लालू परिवार का अंदरूनी कहानी का खुलासा कर दिया.

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री की पोती हैं ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या बिहार के बड़े राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखती हैं. उनके पिता चंद्रिका राय लालू सरकार में मंत्री रहे हैं तो उनके दादा दारोगा राय बिहार के मुख्यमंत्री रह चुके हैं. लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के साथ उनकी शादी हुई है. लेकिन शादी के छह महीने बाद ही तेज प्रताप यादव ने तलाक का मुकदमा दायर कर दिया. तेजप्रताप तलाक का मुकदमा दाखिल करने के बाद लगातार घर से बाहर ही रह रहे हैं. इसी बीच पहली बार ऐश्वर्या ने इस पूरे प्रकरण में राबड़ी देवी पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है. ऐश्वर्या राय ने कहा है कि उनका तलाक नहीं हुआ है इसलिए वो ससुराल में अपने हक से रहना चाहती हैं.

ट्रेंडिंग

काम की खबरें

देश

विदेश

मनोरंजन

राजनीति