Aryan Khan Bail: बॉम्बे हाईकोर्ट ने आर्यन को दी बड़ी राहत, मॉडल मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट को भी मिली जमानत

Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on telegram
Share on whatsapp
Share on email

फिल्म स्टार शाहरुख की मन्नत पूरी हो गई है. बॉम्बे हाईकोर्ट से आर्यन खान के साथ ही मॉडल मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट को बड़ी राहत मिल गई है. ड्रग्स केस में अदालत से तीनों को आज जमानत मिल गई. आर्यन मुंबई के ऑर्थर रोड जेल में बंद हैं. आर्यन खान के वकील मुकुल रोहतगी ने कहा कि कोर्ट अपने फैसले पर विस्तृत ऑर्डर शुक्रवार को जारी करेगा जिसके बाद सभी आरोपी कल या परसों तक जेल से बाहर आ जाएंगे.

ड्रग्स केस में आर्यन खान की जमानत पर तीन दिन तक मुंबई हाई कोर्ट में सुनवाई चली. सुनवाई के दौरान एनसीबी के वकील अतिरिक्त सॉलीसिटर जनरल अनिल सिंह ने जमानत का जोरदार विरोध किया. एनसीबी ने कहा कि आर्यन करीब दो साल से ड्रग्स का सेवन कर रहे हैं और साजिश का हिस्सा हैं. उन्हें क्रूज पर ड्रग्स की जानकारी भी थी. आर्यन को बेल नहीं दी जा सकती है. एनसीबी ने पूरा जोर लगाया ताकि आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को जमानत ना मिले.

कोर्ट ने एनसीबी से पूछा कि आर्यन पर ड्रग्स के कारोबार के आरोप का आधार क्या है? इस पर एनसीबी ने बताया कि आर्यन  का कनेक्शन ड्रग पेडलर्स से है और आर्यन के फोन से ड्रग्स चैट मिली है. एनसीबी के दावे पर आर्यन खान की तरफ से पेश हुए वरिष्ठ वकील मुकुल रोहतगी ने कहा कि एनसीबी को साजिश का सबूत देना चाहिए. आर्यन को नहीं पता था कि उसके दोस्त के पास ड्रग्स है. आर्यन खान ने कोई साजिश नहीं की. तमाम दलीलों को सुनने के बाद हाईकोर्ट ने आर्यन को जमानत दे दी.

आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को दो अक्टूबर को एनसीबी की टीम ने क्रूज से हिरासत में लिया था. एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के नेतृत्व में टीम ने क्रूज पर छापेमारी की थी और ड्रग्स बरामद किया था. आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद शाहरुख खान ने राहत की सांस ली है. साथ ही शाहरुख का बर्थडे भी अब स्पेशल होने वाला है.