Drugs Case : एक्ट्रेस के साथ चैट बढ़ा सकती है आर्यन की मुश्किलें.. कुछ ही देर में जमानत पर फैसला

Share on facebook
Share on twitter
Share on google
Share on pinterest
Share on telegram
Share on whatsapp
Share on email

क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में आरोपी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत पर आज 20 अक्टूबर को फैसला आना है. आज पता चलेगा कि आर्यन खान को बेल मिलेगी या फिर अभी उन्हें और जेल में दिन गुजारने होंगे. इससे पहले गुरुवार 14 अक्टूबर को सेशंस कोर्ट में जज ने वकीलों की दलीलें सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था. 3 अक्टूबर को आर्यन खान को ड्रग्स मामले में एनसीबी ने अरेस्ट किया था.

आर्यन की एक एक्ट्रेस के साथ भी चैट

वहीं क्रूज ड्रग पार्टी केस में आर्यन खान के साथ बॉलीवुड की एक उभरती हुई एक्ट्रेस की चैट भी एनसीबी को मिले हैं. चैट्स में नशे को लेकर बातचीत हो रही है. एक्ट्रेस कौन है इसका खुलासा NCB अधिकारियों ने नहीं किया है लेकिन इसकी पुष्टि जरूर की है. उनका कहना है सारे चैट कोर्ट में सबमिट कर दिए गए हैं. इसके अलावा आर्यन के कुछ ड्रग पेडलर के साथ भी चैट्स अदालत को सौंपे गए थे. एक्ट्रेस के साथ आर्यन की चैट से उनकी जमानत में मुश्किल पैदा कर सकती है.

12 बजे के बाद आ सकता है फैसला

आज मुंबई सेशंस कोर्ट के जज वी वी पाटिल शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर फैसला सुनाएंगे. कोर्ट में आर्यन खान का मामला 19वें नम्बर पर लगा है यानि करीब 12 से 1 बजे के बीच फैसला आ सकता है. आर्यन 3 अक्टूबर को गिरफ्तार हुए थे और 8 अक्टूबर के बाद से मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं. जेल में आर्यन को कैदी नंबर 956 का बैच मिला है.

आर्यन की 14 दिन की न्यायिक हिरासत भी 21 अक्टूबर को खत्म हो रही है. आज अगर आर्यन को जमानत मिल जाती है तो आज शाम तक आर्यन अपने घर मन्नत जा सकते हैं. लेकिन अगर आर्यन को कोर्ट से जमानत नहीं मिली तो कल यानी कि 21 अक्टूबर को आर्यन खान की सुनवाई किला कोर्ट में होगी जहां दोबारा कोर्ट आर्यन को जेल या एनसीबी की कस्टडी में भेज सकती है.

ट्रेंडिंग

काम की खबरें

देश

विदेश

मनोरंजन

राजनीति