सावधान: Zomato boy ने लंच नहीं दिया, बल्कि एक पंच दिया जोरदार

Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on telegram
Share on whatsapp
Share on email
बेंगलुरु में लंच का इंतज़ार था एक महिला को लेकिन उसे पता नहीं था कि आज उसकी कुंडली में लंच नहीं पंच लिखा है. और हुआ भी यही, जोमैटो कम्पनी की तरफ से डिलीवरी देने आये व्यक्ति ने इस महिला को लंच नहीं बल्कि जोरदार पंच दिया और देश भर की सुर्खियां बटोर लीं.

हो गया गिरफ्तार

जैसे करम करेगा वैसा फल देगा क़ानून. और हुआ भी यही याने कि इस तरफ पंच मारी उस तरफ गिरफ्तारी. पंच मार कर जाने वाले जोमैटो के डिलीवरी बॉय को पुलिस ने भागने का कोई मौक़ा नहीं दिया और उस धर दबोच लिया. महिला पर हमला करने वाले जोमैटो के डिलीवरी बॉय को गिरफ्तार करने पर पता चला कि क्या कारण था जिस पर उसे पंच इस्तेमाल करना पड़ गया.

डिलीवरी तो लेनी ही पड़ेगी

पुलिस ने जोमैटो बॉय से पूछताछ की तो उसने बताई वो वजह जिस के कारण उसने ये घातक कदम उठाया जो जितना भारी पड़ा डिलीवरी लेने वाली महिला को उससे कहीं अधिक भारी पड़ा इस डिलीवरी बॉय को जिसकी नौकरी तो गई ही, गिरफ्तारी भी हो गई. उसने बताया कि मैडम ने ऑर्डर कैंसिल कर दिया था जो मुझे सहन नहीं हुआ तो मैंने पंच मार दिया.

या तो डिलीवरी लो या पंच लो

बंगलौर पुलिस ने मीडिया को वजह बताई कि डिलीवरी बॉय गुस्से में काबू नहीं रख पाया और उसका हाथ उठ गया. गुस्सा भी इसलिए आया कि जिसको डिलीवरी देनी थी उसने लेने से इंकार कर दिया. इससे ये संदेश समझ में आता है कि या तो जोमैटो बॉय को आर्डर न दो कुछ लाने का, और अगर दिया है तो साहस न करो डिलीवरी न लेने का. अर्थात अब आर्डर कैंसिल करना किसी को भी भारी पड़ सकता है.

मेकअप आर्टिस्ट का चेहरा बिगाड़ा

बेंगलुरु की रहने वाली हितेशा चंद्रनी दूसरों के चेहरे को सुंदर बनाती हैं और उनके ही चेहरे को जोमैटो के डिलीवरी बॉय ने पंच मार कर बिगाड़ दिया. हितेषा चन्द्रानी कंटेट क्रिएटर और मेकअप आर्टिस्ट हैं और उन्होंने चोट लगी नाक वाले चेहरे को लेकर भी सोशल मीडिया के जरिए घटना का खुलासा करने में संकोच नहीं किया.

मंगल की रात हुआ अमंगल

बंगलौर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ये घटना मंगलवार रात की है. मंगलवार रात को ऑनलाइन फूड ऑर्डर करने वाली जोमैटो कंपनी के डिलीवरी बॉय जब बार बार महिला से डिलीवरी लेने का अनुरोध किया किन्तु उसके ऑर्डर कैन्सल करने की बात उसे सख्त नापसंद आई और उसने आव न देखा ताव, महिला के नाक पर जड़ दिया एक पंच जड़ दिया, जिससे महिला की नाक की हड्डी टूट गई .