अभी तक आती थी याद अब खुद आ गया वापस: गजब मिला बिछड़ा कुत्ता मालकिन से  

Share on facebook
Share on twitter
Share on google
Share on pinterest
Share on telegram
Share on whatsapp
Share on email
बिछड़े हुए लोग नहीं आते, उनकी याद आती है. लेकिन जिस दिन बिछड़े लोग अचानक वापस आ जाते हैं तो दो बातें होती हैं एक साथ- बहुत सारा अचरज और बहुत सारी ख़ुशी. इस घटना में भी यही हुआ.

वायरल हो रहा है वीडियो

एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ही हुई है वो घटना जिसका यहां हमने ऊपर जिक्र किया है. आप इस वीडियो को देखेंगे तो दिखेगा कि किस तरह एक खोया हुआ कुत्ता जब एक अरसे के बाद अपनी मालकिन से मिलता है तो क्या होता है. जो होता है वो आप देखेंगे बाद में पहले हम बता देते हैं कि हुआ क्या बिछुड़े हुओं के इस मिलन में.
https://twitter.com/HopkinsBRFC/status/1357627443188744195?s=20

ऐसे मिला जैसे दुनिया मिल गई

इस  वीडियो को देखने वाले भी हो रहे हैं भावुक. इस वायरल वीडियो में दिख रहा है कि जब एक अरसे से खोया हुआ कुत्ता अपनी मालकिन को सामने देखता है तो उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहता है. वो खुशी में पागल हो कर अपनी मालकिन से कुछ ऐसे मिलता है जैसे कि उसे अपनी पूरी दुनिया ही मिल गई हो.

खोया मिल गया का एहसास कमाल का

खोया हुआ कोई मिल जाये तो वैसे भी नजारा बहुत जज्बाती हो जाता है और ये बात कुत्ता पालने वाले अच्छी तरह से समझते है कि उनको अपने कुत्ते से और उनके कुत्ते को उनसे कितना लगाव हो जाता है. किन्तु जब वह कुत्ता साथ छोड़ जाता है या खो जाता है तो उसकी पीड़ा का एहसास बताया जा नहीं सकता. बिलकुल यही एहसास खुशी में बदल कर कुछ बताने लायक नहीं बचता सिर्फ महसूस किया जा सकता है. और ऐसी हालत में आसपास मौजूद देखने वाले भी जज़्बाती हुए बिना नहीं रह सकते.

क्या दिखा इस वीडियो में

जब आप इस वीडियो को देखेंगे तो दिखेगा कि एक घर के अंदर एक महिला की गोद में एक कुत्ता है जो खुशी से पागल हो कर उस महिला के गले में ऐसे लिपट रहा है जिसे किसी का बिछड़ा हुआ दोस्त कई वर्षों के बाद मिल जाये. दरअसल अपनी मालकिन का लाड़ला ये कुत्ता कुछ दिन पहले उससे बिछड़ गया था.

जब मिले दो बिछुड़े हुए

अब जब ये कुत्ता बहुत दिनों बाद घर पहुंचा तो उसने अपनी मालकिन को तुरंत पहचान लिया और उसके गले से लिपट गया. खुशी के मारे वह अपनी मालकिन के चारों तरफ कूदने लगा और उसका मुह चाटनेे की कोशिश करे लगा. उसकी खुशी का जवाब मालकिन ने भी उसी अन्दाज में दिया और उसे अपनेआप से लिपटा कर बहुत प्यार किया. लोग सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. पांच फरवरी को शेयर किये गये इस वीडियो को ‘अ पेज टू मेक यू स्माइल अगैन’ नाम के ट्विटर पेज पर देखा जा सकता है.
 

ट्रेंडिंग

काम की खबरें

देश

विदेश

मनोरंजन

राजनीति