करण जौहर की पार्टी में बॉलीवुड सितारों को ‘टल्ली’ देख कौन बोला ‘उड़ता पंजाब’?

Courtesy-Instagram
Share on facebook
Share on twitter
Share on google
Share on pinterest
Share on telegram
Share on whatsapp
Share on email

बॉलीवुड के डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर के घर पर हुई सितारों की पार्टी को लेकर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. पहले सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के सितारों पर शराब के नशे में टल्ली होने के आरोप लग रहे थे तो अब अकाली दल के नेता मजिंदर सिरसा बॉली सेलेब्स पर ड्रग्स लेने का आरोप लगा कर सनसनी फैला दी है.

अकाली दल के नेता मजिंदर सिरसा ने वीडियो पोस्ट करते हुए आरोप लगाया है कि करण जौहर की हाउस पार्टी में सारे सितारे ड्रग्स ले रहे थे. मजिंदर ने लिखा कि,’ ये है फिक्शन वर्सेज रियलिटी. देखो कैसे बॉलीवुड के सितारे गर्व के साथ अपने ड्रग्स में होने के स्टेट को दिखा रहे हैं. मैं बॉलीवुड स्टार्स के जरिए ड्रग एब्यूज के खिलाफ आवाज उठाता हूं. अगर आप लोग भी इसे शर्मनाक समझते हैं तो री ट्वीट कीजिए’.

मजिंदर सिरसा के ट्वीट पर कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा ने री-ट्वीट कर जवाब दिया कि उस पार्टी में कोई भी ड्रग स्टेट में नहीं था. देवड़ा ने लिखा कि उनकी पत्नी भी उस पार्टी में मौजूद थीं. ऐसे में झूठी अफवाहें न फैलाएं और माफी मांगने की हिम्मत दिखाएं.

सोशल मीडिया पर करण जौहर की हाउस पार्टी का वीडियो वायरल है. ये वीडियो खुद करण जौहर ने बनाया था. पार्टी शुरू होने के बाद उन्होंने खुद ही कैमरा लेकर एक एक स्टार को कैमरे में कैद किया था. करण की सरप्राइज फोटोग्राफी से सितारे भी चौंक गए थे क्योंकि वो इसके लिए तैयार नहीं थे. अब उन सितारों के रिएक्शन को लेकर सोशल मीडिया पर कयासों का दौर जारी है. कोई इन्हें शराब के नशे में टल्ली बता रहा है तो कई ड्रग्स स्टेट में बता रहा है.

लोगों का आरोप है कि पार्टी में मौजूद सितारों की हालत देखकर साफ लग रहा है कि उन्होंने कोई न कोई नशा किया है. इस पार्टी में रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर,मीरा राजपूत, वरुण धवन, विकी कौशल, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, जोया अख्तर और अयान मुखर्जी जैसे नामचीन चेहरे शामिल थे. लेकिन सबसे ज्यादा विकी कौशल निशाने पर हैं. दरअसल वीडियो में विकी कौशल के नाक में हाथ मारने की वजह से ड्रग लेने के कयास लगाए जा रहे हैं. वहीं अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिएक्शन भी ‘उड़ता पंजाब’ सा दिखा रहे हैं.

बहरहाल करण जौहर ने सोचा नहीं होगा कि उनका पार्टी में फोटोग्राफी का मज़ाक इतना भारी पड़ेगा लेकिन सवाल ये भी है कि सोशल मीडिया पर पर्सनल लाइफ को सोशल करने की जरूरत भी क्या थी?

ट्रेंडिंग

काम की खबरें

देश

विदेश

मनोरंजन

राजनीति