सलमान ने दिया जैकलीन को झटका, मनी लॉन्ड्रिंग केस की वजह से ‘दबंग टूर’ से हो सकती हैं बाहर, अब ये एक्ट्रृेस लेगी जगह

Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on telegram
Share on whatsapp
Share on email

Money Laundering Case: मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) का नाम आने के बाद उनकी मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है. खबरों की माने तो सलमान खान (Salman Khan) दबंग टूर से जैकलीन को आउट कर सकते हैं. दरअसल बॉलिवुड ऐक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को रविवार को मुंबई एयरपोर्ट पर रोक लिया गया था. ED के लुक आउट नोटिस जारी किए जाने के बाद उन्हें विदेश जाने से रोका गया था, फिर उन्हें छोड़ दिया गया.

सलमान देंगे जैकलीन को झटका

जैकलीन के ऊपर ED का शिकंजा कसता जा रहा है तो दूसरी तरफ खबर ये है कि सलमान खान उन्हें ‘दबंग टूर’ से बाहर कर सकते हैं. जैकलीन के संबंध 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के साथ बताए जा रहे हैं. जिस वजह से बिना इजाजत वो देश से बाहर नहीं जा सकती हैं. दरअसल सलमान खान नहीं चाहते हैं कि उनका नाम भी ठगी के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के मामले में जोड़ा जाए. बॉलिवुड हंगामा’ की एक रिपोर्ट की मानें तो सलमान ने जैकलीन की जगह दूसरी एक्ट्रेस भी फाइनल कर ली है.

जैकलीन की जगह लेगी ये एक्ट्रेस

सलमान का टूर आने वाले वीकेंड से शुरू होने जा रहा है जिसमें उनके साथ आयुष शर्मा, प्रभुदेवा, सुनील ग्रोवर, सई मांजरेकर और शिल्पा शेट्टी जैसे कई कलाकार शामिल होंगे. लेकिन मनी लॉन्ड्रिंग केस में नाम आने के बाद जैकलीन का देश से बाहर निकलना मुश्किल ही लग रहा है. सलमान भी नहीं चाहते कि फिल्म पर इसका असर हो इसलिए जैकलीन की जगह डेजी शाह (Daisy Shah) का नाम लगभग तय हो चुका है.