डांस किंग गोविंदा के पैरों पर गिर गये Ranvir singh

Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on telegram
Share on whatsapp
Share on email
ये हैरान कर देने वाली घटना घटी मुंबई में जब अपने आदर्श को सामने पाया रणवीर सिंह ने

सोशल मीडिया पर आजकल एक्टर गोविंदा और हर्ट थ्रॉब रणवीर सिंह के डांस का विडियो बहुत वॉयरल हो रहा है. इस विडियो के पीछे का किस्सा आपको भावुक कर देगा. हुआ यूँ कि आज के दौर के मशहूर अभिनेता जवाँ दिलों की धड़कन रणवीर सिंह बॉलिवुड के छोटे अमिताभ बच्चन उर्फ”चीची” यानी गोविंदा के डाई हार्ड फैन हैं.

वहीं गोविंदा किसी परिचय के, मोहताज नही. “डिस्को डांसर” अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के पश्चात यदि किसी ने नृत्य को नए आयाम दिये और उसे ऊँचाई के शिखर पर ला कर खड़ा किया है तो वो है कॉमेडी के हीरो नंबर वन -गोविंदा. स्ट्रीट डांसर के नाम से चर्चित हुए इस विरार के छोकरे ने नृत्य के साथ-साथ अभिनय में भी अपनी प्रतिभा के झंडे गाड़ दिए. इनके अभिनय, कॉमेडी और नृत्य का लोहा सिर्फ दर्शक ही नही बॉलिवुड के एक्टर भी मानते हैं.

हीरो नंबर वन

बच्चों और युवा वर्ग में लोकप्रिय अभिनेता गोविंदा की फैन फॉलोइंग का अंदाज़ा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि इनके सिग्नेचर स्टेप, डांस फॉर्म देश क्या विदेशों तक लोकप्रिय है और हर उम्र के दर्शकों के ये वाकई में हीरो नंबर वन हैं. इनके फॉलोअर्स इन्हें “डांस का भगवान” मानते हैं और इनके डांसिग स्टाइल को “गोविंदा स्टाईल” के नाम से जाना जाता है. इन्हीं पथ-प्रदर्शकों में अभिनेता रणवीर सिंह भी एक हैं.

भावुक हुए रणवीर

एक्टर रणवीर सिंह आजकल रियलिटी शो “द बिग पिक्चर” से काफी चर्चा में हैं. इस शो की विशेषता ये है कि इसमें जनता-जनार्दन के इतर बॉलीवुड सितारे भी आमंत्रित रहते हैं. हाल-फिलहाल इस शो में गोविंदा ने प्रतिभागिता की. अब बयाँ करेगें वो मंज़र जो अभिनेता रणवीर सिंह के लिए यादगार बन गया. अपने आदर्श ,अपने प्रिय फिल्म स्टार को सामने देखकर रणवीर भावुक हो गए और रोने लगे. जैसे कोई भक्त अपने भगवान से मिलकर भाव-विभोर हो जाता है और रणवीर सिंह गोविंदा को अपना भगवान मानते हैं. गोविंदा से मिलकर रणवीर सिंह इतने इमोशनल हो गए कि वे बेतहाशा रोने लगे. उन्होंने साष्टांग दंडवत करते हुए गोविंदा से कहा कि “इस खास दिन पर मेरे भगवान स्वयं हमसे मिलने आ रहे हैं. द वन एंड ओनली कॉमेडी किंग – गोविंदा.”

गले लगा लिया गोविन्दा ने

तत्पश्चात उनकी भावनाओं को सम्मान देते हुए गोविंदा ने उनको उठा कर गले लगाया और पुचकार कर चुप भी कराया. फिर हुआ सेट पर जम कर धमाल. गोविंदा और रणवीर सिंह ने सैट पर पूरे जोश-खरोश से डाँस किया जिसका विडियो सोशल मीडिया पर बेहद वॉयरल हो चुका है. दोनों की डांसिंग- जुगलबंदी को काफी लोकप्रियता मिल रही है. हीरो रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर इन मधुर क्षणों की कुछ ताजातरीन तस्वीरें साझा की हैं.

रणवीर अभिनीत फिल्म 83

रणवीर सिंह ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं, दिल धड़कनें दो, बाजीराव-मस्तानी, पद्मावत, बैंड-बाजा-बारात वगैरह . अभी वे फिल्म 83 को लेकर काफी चर्चा में हैं. वर्ष 1983 में कठिन संघर्षों से गुज़रती भारतीय क्रिकेट टीम ने वेस्ट इंडीज जैसी ताकतवर टीम के विरूद्ध वर्ल्ड कप फाईनल खेला और उन्हें मात दे कर वर्ल्ड कप हासिल किया. इस चमत्कारिक संस्मरण को रूपहले पर्दे पर उतारने का श्रेय जाता है निर्देशक कबीर खान को. अभिनेता रणवीर सिंह ने इस फिल्म में कप्तान कपिल देव की भूमिका अदा की है. अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने फिल्म में कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाया है और फिल्म अच्छा बिज़नेस कर रही है.