दीपिका पादूकोण अपनी दोस्त के लिए होटल में चोरी करती हैं…बेस्ट फ्रेंड ने खोले राज़…

Share on facebook
Share on twitter
Share on google
Share on pinterest
Share on telegram
Share on whatsapp
Share on email

दुनिया में अगर सबसे प्यारा कोई रिश्ता होता है तो वो है दोस्ती. जिसे आप अपने दिल की हर बात कह सकें. जो आपको अच्छे से जानता समझता हो आपके बिना कहे ही अपके दिल की बात समझ जाता हो, तो समझीये कि दुनिया में आप सबसे ज्यादा लकी हैं.कुछ बाते ऐसे भी होती हैं जो आप अपने परिवार से भी शेयर नहीं कर पाते और ऐसे समय में आपका सच्चा दोस्त ही होता है जिससे आप सारे सीक्रेट शेयर करते हैं. आपका सच्चा दोस्त आपका हमराज़ कभी कभी आपके राज़ दुनिया के सामने खोल देता है ऐसा ही कुछ दीपिका पादुकोण के साथ भी हुआ जब उनकी दोस्त ने उनके बारे में कुछ रोचक बातें शेयर की.

दीपिका पादुकोण ने अपने 33वें जन्मदिन पर अपनी पर्सनल वेबसाइट लॉन्च की है। जहां पर रणवीर सिंह, सब्यसाची, मेघना गुलजार और इम्तियाज अलि दीपिका के बारे में कई बातें लिख चुके हैं। अब दीपिका की बेस्ट फ्रेंड स्नेहा रामचंदर ने अपनी दोस्त दीपिका के बारे में एक प्यारा सा नोट लिखा है।

ये भी पढ़ें: अगस्त के पहले रविवार को फ्रेंडशिप डे मनाने के पीछे ये है ‘दोस्ती की कसम’

स्नेहा ने इस नोट में कहा कि कैसे दीपिका उनकी जिंदगी में एक सुखद आलिंगन और चॉकलेट के गरम कप जैसी हैं. उन्होंने लिखा, ‘क्या आप किसी ऐसे को जानते हैं, जिनका होना किसी सुखद आलिंगन जैसा हो और चॉकलेट के गरम कप जैसा हो? कोई ऐसा जिससे आप घंटों तक बात कर सकते हैं और जिसके साथ शांत बैठे हुए भी आप खुश रहें. कोई ऐसा जिसकी आंखें बेहद दयालु हैं… जो तुम्हें देखे तो लगता है कि वो तुम्हारी बहुत केयर करता है.’

स्नेहा ने आगे दीपिका संग अपनी 30 साल पुरानी दोस्ती के बारे में बात करते हुए आगे लिखा, ‘कोई ऐसा जो हर चीज को सलीके से रखने का इतना शौकीन है कि उनकी फेवरेट चीज लेबल-मेकर है, जिससे वो कभी तुम्हारे घर को ठीकठाक करने के लिए तैयार हो जाए. क्या आप किसी ऐसे को जानते हैं जो जब भी घूमने जाए आपके लिए होटल से शैम्पू की छोटी-छोटी बोतलें चुराए, मेरा मतलब है इकट्ठी करे, क्योंकि उसे पता है कि आपको वो पसंद हैं? मैं जानती हूं! मैं जानती हूं!”वो मेरी दोस्त डीपी है. ये हम जैसे दोस्तों के लिए खुशी का दिन है. मैंने ये पिछले 30 सालों से देखा है. मैं तुमसे प्यार करती हूं लड़की.’ और इसके साथ स्नेहा ने अपनी बात खत्म की.बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ ही एक अच्छी दोस्त भी हैं. फ्रेंडशिप डे के मौके पर ये प्यारा सा नोट स्नेहा ने अपने बेस्ट फ्रेंड डीपी के लिये लिखा.

बता दें कि दीपिका पादुकोण जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘छपाक’ के जरिए बॉलीवुड पर धमाल मचाने वाली हैं. उनकी यह फिल्म एसिड अटैक से पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर आधारित है. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ ही विक्रांत मैसी भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. इसके साथ ही दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपनी शादी के बाद पहली बार फिल्म ’83’ के जरिए पर्दे पर साथ नजर आएंगे. खास बात यह है कि फिल्म में दोनों कलाकार पति-पत्नी की ही भूमिका निभाएंगे.

ट्रेंडिंग

काम की खबरें

देश

विदेश

मनोरंजन

राजनीति