पानी की बोतल ने ली इंजीनियर की जान, ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे सड़क हादसे का हुआ शिकार

क्या पानी की बोतल, किसी की मौत का कारण बन सकती है. ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर पानी की बोतल की वजह से 36 वर्षिय इंजीनियर अभिषेक झा की कार हादसे में मौत हो गई. जबकि उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया. अभिषेक और उसका दोस्त ग्रेटर नोएडा में एक ही कंपनी में इंजीनियर थे. दोनों अपनी डस्टर कार से नोएडा की तरफ से ग्रेटर नोएडा जा रहे थे.

दरअसल इंजीनियर अभिषेक झा की गाड़ी सड़क किनारे खड़े कैंटर से टकरा गई. थाना प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार सिंह ने बताया कि गुरूवार रात को नोएडा एक्सप्रेस वे पर सेक्टर 144 के पास खराब खड़े एक कैंटर से एक डस्टर कार टकरा गई. हादसे में अभिषेक झा और उनके दोस्त को गंभीर हालत में सेक्टर 128 में जेपी अस्पताल में भर्ती किया गया जहां इलाज के दौरान अभिषेक की मौत हो गयी जबकि उनके दोस्त की हालत गंभीर बनी हुई है.

पुलिस ने हादसे का कारण कार में मौजूद पानी की एक बोतल को बताया है. पुलिस के मुताबिक जब अभिषेक कार चला रहे थे इसी दौरान पानी की बोतल कार के ब्रेक के नीचे फंस गई, जिस वजह से वो ब्रेक नहीं लगा सके और ये घटना हो गई.

पुलिस के मुताबिक अभिषेक शुक्रवार की रात को अपने दोस्त के साथ रीनॉल्ट ट्राइबर गाड़ी से नोएडा से ग्रेटर नोएडा जाने के लिए निकले थे. इसी दौरान सेक्टर 144 के पास उनकी तेज रफ्तार कार खराब पड़े ट्रक से टकरा गई. रिपोर्ट के मुताबिक पानी की बोतल ब्रैक पैंडल के नीचे आ जाने की वजह से ही यह हादसा हुआ.