Policeman suicide in Tamil Nadu: भूतों के डर से पुलिसवाले ने करली आत्महत्या, सपने में सताती थी आत्मा

तमिलनाडू: भूत का ख्याल जहन में आने भर से अच्छे अच्छों के होश उड़ जाते हैं. लेकिन क्या वो डर इस कदर हावी हो सकता है कि कोई अपनी जान तक दे दे. ऐसा ही मामला सामने आया है तमिलनाडु के कुड्डालोर जिले (Tamil Nadu’s Cuddalore District) से जहां एक पुलिसकर्मी (Policeman) ने भूत (Ghost) के डर से अपनी जान दे दी है. इस घटना से हर कोई हैरान है. पुलिसकर्मी ने अपने सरकारी घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. फिलहाल स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

सपने में सताते थे भूत

यह घटना तमिलनाडु के कुड्डालोर जिले की है. यहां 33 साल के पुलिसकर्मी प्रभाकरण ने फांसी लगाकर जान दे दी. उसके परिवार का कहना है कि प्रभाकरण को हमेशा भूतों का डर सताता रहता था. परिवार ने बताया कि उसे अक्सर बुरे सपने आते थे, जिसकी वजह से वो काफी डर जाता है. पिछले कुछ दिनों से उसे एक सपना बार-बार आ रहा था, जिसमें वो एक जली हुई महिला का गला घोंट रहा है.

ज्योतिषियों की शरण में था पुलिसकर्मी

प्रभाकरण को लगातार भूतों के सपने आ रहे थे. वो इन सब से इतना डर गया था कि ज्योतिषियों की मदद भी ली थी. इस बीच उसने 15 दिन की छुट्टी ले ली थी और खुद को पूजा वाले कमरे में बंद कर लिया था. इसके बाद भी उसे कोई फायदा नहीं हो रहा था. परिवार के मुताबिक प्रभाकरण स्वास्थ्य संबंधी कई समस्याओं से भी जूझ रहा था. जिसका इलाज भी चल रहा था.

जांच में जुटी पुलिस

जिस दिन प्रभाकरण ने आत्महत्या की उस दिन वो घर में अकेला था. उसके परिवार में पत्नी और दो बच्चे हैं. घटना वाले दिन परिवार के सदस्य शादी समारोह में गए हुए थे. प्रभाकरण की पत्नी और बच्चे जब घर लोटे तो उन्होंने उसके शव को फांसी के फंदे पर झूलते देखा. घटना के बाद से पत्नी और बच्चों का बुरा हाल है. बताया जा रहा है कि इससे पहले भी पुलिस क्वार्टर में एक महिला सिपाही ने आत्महत्या कर ली थी. फिलहाल पुलिस इसकी जांच कर रही है कि क्या वास्तव में प्रभाकरण ने भूतों के डर से खुदकुशी की.