Ghaziabad Triple Murder लोनी में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या की, जांच में जुटी पुलिस

Share on facebook
Share on twitter
Share on google
Share on pinterest
Share on telegram
Share on whatsapp
Share on email

गाजियाबाद :  दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी में ट्रिपल मर्डर से हड़कंप मच गया है. सोमवार तड़के करीब तीन बजे लोनी के मेन बाजार में रहने वाले कपड़ा व्यापारी रियाज के घर में हथियारों से लैस डकैतों ने धावा बोल दिया. पुलिस के मुताबिक लूट के ईरादे से आए बदमाशो ने 70 साल के रईसुद्दीन, 30 साल के बेटे अजहर और 28 साल के बेटे इमरान की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस (Police) ने तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है और मामले की तफ्तीश में जुटी है.


गाजियाबाद (Ghaziabad) में हुई इस घटना से इलाके में अफरातफरी का माहोल है. लोनी के मेन बाजार में रियाज कपड़े वाले के यहां सुबह तीन बजे के करीब बदमाश डकैती के इरादे से घुसे. हथियारों से लैस डकैतों ने परिवार के चार सदस्यों को गोली मार दी. इस वारदात में पिता समेत दो बेटों की मौत हो गई, जबकि रईसुद्दीन की 65 साल की पत्नी फातिमा को भी गोली मारी दी. उन्हें गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बदमाश नकदी और जेवरात लूटकर ले गए. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस जांच कर रही है. पुलिस ने कहा  डकैती का विरोध करने पर बदमाशों ने परिवार पर गोली चलाई. इस घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि, फातिमा नाम की महिला की हालत गंभीर है. मौका ए वारदात पर पहुंचे एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि लोनी इलाके में एक ही परिवार के चार लोगों को गोली मारी गई है. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन लोगों को मृत पाया जबकि एक महिला घायल थी. घायल को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है. घटना की जांच की जा रही है. मामले के खुलासे के लिए तीन टीमें लगाई गई है.

ट्रेंडिंग

काम की खबरें

देश

विदेश

मनोरंजन

राजनीति