प्रेमिका का Traffic Fine पत्नी के Credit Card से चुकाया तो हो गया हंगामा

Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on telegram
Share on whatsapp
Share on email

ये है अजीबोगरीब मामला जिसमें चालाकी काम न आई उलटे गले पड़ गई. और सारा मामला खुल गया पुलिस जांच में. पता चला कि श्रीमान जी ने पत्नी के क्रेडिट कार्ड से अपनी प्रेमिका के ट्रैफिक फाइन का बिल चुका दिया जो बूमरैंग बन कर खुद पर आ गिरा और फिर हुआ हंगामा.

चालाक पति की पोल खुली

इस सच्ची कहानी को पढ़कर पति को अपना क्रेडिट कार्ड देने वाली पत्नियों को टेंशन हो सकता है. वजह साफ़ है कि पति का कैरेन्टर सरटीफिकेट कितना भी ब्राइट क्यों न हो जिस दिन उस पर से कवर हटता है तो एक के बाद एक काली इबारतें उभर कर सामने आ जाती हैं. यही हुआ इन पतिदेव के साथ भी जो चालाकी से डबल टाइम कर रहे थे. घर में घरवाली के साथ और बाहर बाहरवाली के साथ. लेकिन मामला खुला तो खुल गई चालाक पति की पोल.

मामला है दुबई का

इंडिया हो या दुबई – पतियों के हाल हर जगह निराले हैं. घर से बाहर निकलते ही आज़ाद परिंदे बन कर हर डाल पर बैठ जाया करते हैं. लेकिन घरवाली का क्रेडिट कार्ड लेकर बाहरवाली की डाल पर लटक जाने से गड़बड़ी भी हो जाती है. ऐसा ही एक अनोखा मामला सामने आया है दुबई में जहां एक पति ने अपनी प्रेमिका का ट्रैफिक फाइन भर दिया मगर गड़बड़ी ये कर दी कि इस कार्य में अपनी पत्नी का क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल कर दिया.

बैंक ने खोल डाली कलई

पत्नी जी को कभी पता नहीं चल पता लेकिन बैंक भला क्यों चुप बैठता. उसने घर भेज दी उनके क्रेडिट कार्ड की महीने भर की लेन-देन की जानकारी जिसमें प्रेमिका वाला काला पीला भी सामने आ गया. पत्नी गुस्से में ऐसी भन्नाई कि सीधे जा पहुंची पुलिस के पास और उसके बाद दुबई पुलिस मामले की बारीकी से जांच की तो पूरी कहानी खुल कर सामने आ गई.

कर लिया था क्रेडिट कार्ड हैक

पत्नी जी का क्रेडिट कार्ड हैक हो गया था जिसकी उसने बाकायदा पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी. फिर जब उसे बैंक का पिछले महीने के सारे लेन-देन का स्टेटमेंट भेजा तो उसे पता चला कि उसके कार्ड से किसी ने ट्रैफिक का जुर्माना भरा है. उसने दुबई पुलिस को सारी बात बताई तो पुलिस के साइबर क्राइम डिपार्टमेंट ने अपनी जांच शुरू कर दी. इस जांच से पता चला कि महिला का कार्ड इस्तेमाल करने वाला व्यक्ति शिकायतकर्ता महिला का पति था और जिसके लिए उसने कार्ड इस्तेमाल किया