Jio ने कर दिया कमाल -ले जाइये Free में Phone साथ में रिचार्ज के फ्री दो साल

Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on telegram
Share on whatsapp
Share on email
ये है जिओ का नया धमाका! जिओ का ये नया Plan ले लीजिए और इसके बाद हो जायेगी आपकी बल्ले-बल्ले क्योंकि इसके साथ आपको मिलने वाला है एक फोन Free में. इस नए प्लान से जुड़ी सारी जानकारी यहां पढ़िए साथ ही जानिये कि क्या हैं इस जियो Phone के शानदार फीचर्स.

फ्री फोन के साथ और भी फायदे

जियो का ये धमाकेदार ऑफर उन लोगों को भी फोन खरीदने को मजबूर कर देगा जो नया फोन लेना महंगा सौदा समझते हैं और अब तक पुराने फोन से काम चला रहे थे. जिओ के इस प्लान के माध्यम से जहां आपको फ्री में फोन मिलने जा रहा हैं वहीं साथ में आपको और भी फायदे मिल रहे हैं.

नहीं करना पड़ेगा बार-बार रीचार्ज

देखा जाए तो Reliance Jio के पास और भी कई जोरदार प्लान्स हैं जिनके कारण दूसरे टेलीकॉम उपभोक्ता अपने सिम जियो में पोर्ट कराने लगे हैं. इन प्लान्स ने जियो के सब्सक्राइबर्स में भी भारी बढ़ोत्तरी की है. जियो के इस शानदार ऑफर में जहां आपको फ्री में जियो फोन मिलेगा वहीं दूसरी तरफ जियो फोन का यह नया रीचार्ज प्लान उन लोगों के लिए भी एक सुखद समाचार है जिनको बार बार रिचार्ज करना टेंशन लगता है.

1,499 रुपये वाला JioPhone का प्लान

आइये बताते हैं आपको जिओ के इन 4G फोन्स के फायदे. इसमें आपको को बहुत कम दाम में खूसूरत फीचर वाला जियोफोन ऑफर किया जा रहा है. कम दाम में लम्बे समय तक चलेगा आपके फोन का प्लान. और इस प्लान में यूजर को देने होंगे केवल 1499 रुपये और बदले में उसे मिलेगी अनलिमिटिड कॉलिंग और साथ में होगा 24 जीबी डाटा. इतना ही फ्री फोन के साथ इसमें जुड़ी हैं जियो के सभी एप्स की भी सुविधाएं. और सबसे अच्छी बात ये है कि इस प्लान की वैलिडिटी 1 साल की है.

ये वाला और भी बेहतर प्लान है

दूसरा प्लान और भी बेहतर नज़र आता है. यदि आप जियो का 1999 रुपये वाला प्लान लेते हैं, तो ये आपको दिलाएगा एक फ्री जियोफोन और साथ में आपको मिलेगी दो साल के लिए अनलिमिटिड कॉलिंग और 48 जीबी डाटा मिलेगा. 2 साल वाली वैलिडिटी के इस प्लान में जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी आपको मुफ्त दिया जाएगा.

ये हैं JioPhone के स्पेसिफिकेशन्स

ये फ्री में मिलने वाला जियो फोन एक फीचर फोन है जिसमें 2.4 इंच QVGA की डिस्प्ले के साथ एक 1500mAH बैटरी भी दी गई है जो 9 घंटे तक का टॉकटाइम देती है. इसमें बढ़ा हुआ स्टोरेज है जो 128 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड सपॉर्ट देता है. इस फोन में आपको सब कुछ मिलेगा जैसे -माइक्रोफोन, टॉर्चलाइट, स्पीकर्स और साथ में एक एफएम रेडियो भी. इस जियो 4G फीचर फोन में आपको हिंदी, अंग्रेजी समेत कुल 18 भाषाओं का सपॉर्ट भी मिलने वाला है.