पंजाब में Kangna Ranaut की गाड़ी पर हमला, किसानों से माफी मांगने के बाद हो पाईं रवाना

Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on telegram
Share on whatsapp
Share on email

अपनी बेबाकी के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को शुक्रवार को किसानों के गुस्से का सामना करना पड़ा. मनाली से मुंबई जाते समय कीरतपुर साहिब टोल प्लाजा पर कंगना रणौत के काफिले को किसानों ने घेर लिया. किसान कंगना से अपने बयानों को लेकर माफी की मांग पर अड़े हुए थे. भारी पुलिस फोर्स के बीच कंगना ने जब किसानों से माफी मांगी तक जाकर किसानों ने कंगना का रास्ता रोका.

किसानों ने रोका कंगना का रास्ता

कंगना जब मनाली से चंडीगढ़ जा रहीं थीं तब उन्हें चंडीगढ़-ऊना नेशनल हाईवे पर कीरतपुर साहिब में किसानों ने रोक लिया था. उन्होंने खुद इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर जानकारी दी.  कंगना ने बताया “जैसे ही पंजाब में कदम रखा, भीड़ ने हमला कर दिया। वे लोग कह रहे हैं कि वे किसान हैं।” कंगना खुद बताया कि भीड़ उनसे माफी मांगने को कह रही थी. काफी देर हंगामे के बाद पुलिसकर्मी एक महिला प्रदर्शनकारी को कंगना की गाड़ी के पास लेगए. जब कंगना ने उन महिला से माफी मांगी तो प्रदर्शनकारियों ने भांगड़ा किया और कंगना को जाने दिया.

कंगना के साथ मॉब लिंचिंग?

जब भीड़ ने कंगना की गाड़ी को रोक लिया तब उन्होंने वीडियो बनाया जिसमें वो बता रही हैं कि हिमाचल से निकलने के बाद जैसे ही वह पंजाब पहुंची तो भीड़ ने उनकी गाड़ी पर हमला कर दिया है. कंगना (Kangana Ranaut) ने कहा कि ये लोग खुद को किसान बता रहे हैं और मुझे गंदी गालियां दे रहे हैं, मुझे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि देश में इस तरह की मॉब लिंचिंग हो रही हैं.

बयानों से बटोरती हैं सुर्खियां

कंगना हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखती हैं. सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के मामले पर भी उन्होंने अपनी राय रखी थी. लेकिन किसान आंदोलन पर दिए विवादित बयान की वजह से कंगना रनौत के खिलाफ कई मामले भी दर्ज करवाए गए हैं. किसान आंदोलन पर कंगना ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पंजाबी बुजुर्ग महिला की फोटो शेयर कर लिखा था कि ऐसे लोग कुछ रुपये लेकर आंदोलन में पहुंच जाते हैं. इसके बाद से किसान कंगना का विरोध कर रहे थे.