शादी के लिए रवाना हुए विक्की कौशल और कैटरीना, सलमान के बॉडीगार्ड शेरा की सिक्योरिटी में होगी शादी

Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on telegram
Share on whatsapp
Share on email

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding Updates: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दूल्हा और दुल्हन का परिवार शादी से पहले राजस्थान के लिए रवाना हो गया है. हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें कैटरीना कैफ येलो कलर का ड्रेस पहनी नजर आ रही हैं. ये वीडीयो जयपुर के लिए रवाना होते समय का है. विक्की कौशल का भी एक वीडियो सा्मने आया है जिसमें वह जयपुर के लिए निकल रहे हैं. कैटरीना और विक्की की शादी की रस्में 7 दिसंबर से शुरू होंगी.

दो रीति रिवाज से होगी शादी

साल की सबसे बड़ी शादी पर तमाम फैंस की नजर टिकी हुई है. हालांकि बेहद टाइट सिक्योरिटी के बीच हो रही शादी की तस्वीरें सामने आने में वक्त लगेगा. खबर ये भी आ रही है कि विक्‍की-कैट दो रीति-रिवाज से शादी करने जा रहे हैं. एक शादी भारतीय अंदाज में हिंदू रीति-रिवाज के साथ तो दूसरी शादी ‘वाइट-वेडिंग. इससे पहले प्र‍ियंका चोपड़ा और निक जोनास भी दोनों रीति रिवाजों के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं.

शादी की तैयारी हुई पूरी

साल की सबसे बड़ी शादी की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी है. कैटरीना और विक्की कौशल भी राजस्थान के लिए रवाना हो चुके हैं. राजस्‍थान के सवाई-माधोपुर में एक आलीशान शादी में दोनों साथ जन्मों तक साथ निभाने की कसमें खाएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 7 दिसंबर को संगीत और 8 दिसंबर को मेहंदी रस्म निभाई जाएगी और 9 दिसंबर कैटरीना बन जाएंगीं विक्की की दुल्हनिया.

सलमान के बॉडिगार्ड शेरा की सिक्योरिटी में शादी

सलमान और कैटरीना की राहें अब पूरी तरह से अलग हो गई हैं और अब वो विक्की की दुल्हनियां बनने को पूरी तरह से तैयार हैं. राजस्थान में होने वाली इस ग्रैंड वेडिंग को सलमान खान (Salman Khan) के पर्सनल बॉडीगार्ड शेरा एक्स्ट्रा सिक्योरिटी देने वाले हैं. दरअसल शेरा की अपनी खुद की सिक्योरिटी कंपनी है, जिसका नाम टाइगर सिक्योरिटी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शेरा की कंपनी को ही कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को एक्स्ट्रा सिक्योरिटी देने का जिम्मा सौंपा गया है.

महमानों का पहुंचना शुरू

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में शामिल होने के लिए महमानों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो चुका है. सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा के अलावा ओबेरॉय होटल में VVIP गेस्ट के लिए 8 से 10 टेंट की बुकिंग की गई है. इन टेंट्स की कीमत 70 हजार से शुरू होगी.