केवल 499 में प्री-बुकिंग कराके Ola Scooter घर ले जाएं

Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on telegram
Share on whatsapp
Share on email
स्कूटर प्रेमियों के लिये आई है ये खुशखबरी. Ola ने अपने आगामी इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए 499 रुपये में प्री-बुकिंग आरंभ कर दी है. ये घोषणा कम्पनी ने  24 घंटे की अवधि में एक लाख से अधिक बुकिंग मिलने के बाद की.
महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने  रविवार 18 जुलाई को ट्वीट में  महिन्द्रा ग्रुप के सीईओ भाविश अग्रवाल का नाम लेते हुए कहा कि ‘अगर ज्यादा उद्यमी उनके नेतृत्व का पालन करते हैं तो मजबूत इनोवेशन देखने को मिलेगा’.
उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि “इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि स्कूटर का किराया कितना है, वह ‘साहस और जोखिम लेने’ को पुरस्कृत होते देखकर ‘उत्साहित’ हैं.”

स्कूटर की रिकॉर्ड तोड़ बुकिंग!

ग्राहकों द्वारा ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की  रिकॉर्ड तोड़ प्री- बुकिंग को देख कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल काफी उत्साहित हैं.  कंपनी के पहले इलेक्ट्रिक वाहन को इतना पसंद जो किया जा रहा है.उन्होंने बताया कि “मांँग ग्राहकों की पसंद और इलेक्ट्रॉनिक वाहनों में बदलाव को दिखाती है.”  भाविश अग्रवाल ने इसे  ‘सस्टेनेबल मोबिलिटी’ की ओर बढ़ने की दिशा में दीर्घ और ठोस कदम बताया.

ओला इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर के नये फीचर्स

ओला कंपनी द्वारा लांच इस इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर के नये फीचर्स ग्राहकों को अपनी ओर खींच रहे हैं. ट्विटर पर  भाविश अग्रवाल ने जानकारी देते हुए कहा कि ओला ई-स्कूटर में बूट स्पेस सबसे बड़ा होगा और सीट के नीचे पर्याप्त स्पेस होगा कि 2 फुल साइज  हेलमेट फिट हो  पाएगें.  पहले वाले उत्पाद की तुलना में ये अपेक्षाकृत  बड़े होंगे.  ई-स्कूटर में ऐप-आधारित कीलेस एक्सेस भी जोड़ा जायेगा जिसकी सहायता से स्कूटर को आपके मोबाइल फोन पर ऐप्स के द्वारा आसानी सेलॉक और अनलॉक किया जा सकेगा.
हालांकि ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर का पहले से लॉन्च  हुए ई-स्कूटर्स  एथर 450X, टीवीएस आईक्यूब और बजाज चेतक से मुकाबला रहेगा परन्तु इसका नवीनीकरण उपभोक्ताओं का मन मोह लेगा.

बैटरी से चार्ज होगा ई-स्कूटर

इस इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर को बैटरी से फुल चार्ज किया जा सकेगा. फुल चार्ज होने पर इसकी बैटरी लाइफ 150 KMs होने की बात ओला कंपनी ने कही. बड़ी तादाद में ग्राहकों की इस इ-स्कूटर की खरीद में दिलचस्पी का कारण यह भी है कि  यह स्कूटर केवल 18 मिनट के चार्ज में ही 75 KM रेंज देने का दावा करता है. फुल-एलईडी लाइटिंग, फ्रंट डिस्क ब्रेक, फास्ट चार्जिंग कैपासिटी इस ओला इ- स्कूटर के अन्य आकर्षक फीचर्स हैं.