UP में शहजहांपुर में अचानक ढह गया पुल, तेजी से जा रही कार हादसे से बाल-बाल बची

सुबह 3 बजे अचानक 11 साल पुराना 2 किमी लंबा पुल भरभरा कर गिर गया. इस दौरान गनीमत ये रही कि पुल पर दौड़ रही कार पहले ही रुक गई वर्ना वो पुल से नीचे गिरकर मलबे में दब सकती थी.

Shahjahanpur: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक पुल अचानक भरभरा कर गिर गया. ये पुल 11 साल पुराना और 2 किलोमीटर लंबा था. कोलाघाट पुल रामगंगा और बहगुल नदी पर बना हुआ था. सुबह 3 बजे अचानक कोलाघाट पुल भरभराकर गिर गया. गनीमत रही कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ. हादसे के वक्त एक कार पुल पर थी.लेकिन कार में सवार सभी लोग सुरक्षित बताये जा रहे हैं.

 पुल का एक बड़ा हिस्सा टूट कर नदी में गिर गया है. दो दिन पहले भी यहीं पर एक ट्रक रेलिंग तोड़कर नदी पर बने इसी पुल पर लटक गया था. लेकिन अब पुल टूट कर दो हिस्सों में बंट गया.

यह दो किमी लंबा पुल शाहजहांपुर-बदायूं मार्ग पर बना हुआ था. पुल के गिरने से शाहजहांपुर से कलान तहसील से मुख्यालय का सीधा संपर्क कट गया है. मौके पर प्रशासन के अधिकारी पहुंच गए हैं.

3 साल पहले बनारस में एक निर्माणाधीन पुल गिर गया था जिसमें कई मजदूरों की दबकर मौत हो गई थी. वहीं नागपुर के कलमना स्थित भरत चौक के पास भी एक निर्माणाधीन पुल गिर गया था.