लालू के लाल की शादी पक्की, दिल्ली में होगी तेजस्वी यादव की सगाई, जानिए कौन है होनी वाली दुल्हन?

Tejashwi Yadav Wedding: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के घर जल्द शहनाई बजने वाली है. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की शादी पक्की हो गई है. पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की सगाई की डेट भी फाइनल हो चुकी है. परिवार इसे लेकर काफि गोपनियता बरत रहा है. खबर है कि 8 या 9 दिसंबर को दिल्ली में तेजस्वी की सगाई हो जाएगी. उनका पूरा परिवार दिल्ली में ही मौजूद है. दोनों भाई तेजस्वी यादव और तेज प्रताप के साथ ही राबड़ी देवी और मीसा भारती भी दिल्ली में हैं. अपनी जिंदगी की नई पारी की शुरूआत तेजस्वी किसके साथ करने वाले हैं ये सब जानना चाहते हैं.

कौन है तेजस्वी की दुल्हनिया ?

बिहार के सबसे बड़े सियासी घराने यानी लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के परिवार के सबसे छोटे और लाडले तेजस्वी यादव की शादी होने वाली है. सभी लंबे समय से उनकी शादी को लेकर कयास भी लगाए जा रहे थे. शादी को लेकर उन्होंने कहा था कि 2020 के चुनाव के बाद और पिता को जमानत मिलने के बाद ही इस बारे में फैसला लेंगे. सूत्रों की माने तो तेजस्वी अपनी दोस्त से ही शादी कर रहे हैं, जिसका ताल्लुक हरियाणा से है. हालांकि लड़की कौन है ये अभी तक साफ नहीं हो पाया है. रिंग सेरेमनी में खास रिश्तेदार ही शामिल होंगे. परिवार के साथ ही करीब 40 से 50 लोग सगाई में आ सकते हैं.

परिवार का राजनीतिक वारिस

7 बहनों और 2 भाईयों में सबसे छोटे तेजस्वी यादव को लालू यादव का राजनीतिक वारिस भी माना जाता है. लालू प्रसाद यादव की गैरमौजूदगी में तेजस्वी ने ही पार्टी की सारी जिम्मेदारी सम्हाली और सभी फैसले लिए. तेजस्वी यादव राघोपुर सीट से विधायक हैं. वे 2015 से 2017 तक बिहार के उप मुख्यमंत्री भी रहे हैं. राजनीतिक पारी खेलने से पहले तेजस्वी क्रिकेट में भी हाथ अजमा चुके हैं. वे आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम से खेल चुके हैं. और अब तेजस्वी जिंदगी की पारी खेलने और जीतने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

लंबे समय बाद लौटी खुशियां

लालू यादव के घर में लंबे समय के बाद खुशियां लौटी हैं. इससे पहले साल 2018 में तेजस्वी यादव के बड़े भाई तेज प्रताप की शादी हुई थी. उनकी शादी चंद्रिका राय की बेटी एश्वर्या से हुई थी. हालांकि ये शादी नहीं चल सकी और लंबे ड्रामें के बाद दोनों का तलाक हो गया. अब घर में एक बार फिर से शादी की रोनक देखने को मिल रही है. सगाई के बाद जल्द ही तेजस्वी सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध जाएंगे.