Lok Sabha 2019 LIVE Updates: चौकीदार को चोर कहने वालों के दरबारियों से निकल रहे हैं नोटों के बंडल, चौकीदार से डरती है कांग्रेस – पीएम मोदी

Share on facebook
Share on twitter
Share on google
Share on pinterest
Share on telegram
Share on whatsapp
Share on email

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज महाराष्ट्र के लातूर में चुनावी रैली में कांग्रेस पर जोरदार हमला किया. पीएम मोदी ने कहा कि चौकीदार को चोर बोलने वालों के दरबारियों के घर से नोटों के बंडल निकल रहे हैं. मध्यप्रदेश में सीएम कमलनाथ के करीबियों के घर से इनकम टैक्स छापे में बरामद हुए करोड़ों रुपये के कैश को लेकर पीएम मोदी ने कांग्रेस को घेरा. उन्होंने कहा कि जो 6 महीने से बोल रहे हैं चौकीदार चोर है, उनके दरबारियों के घर से नोटों के बंडल निकल रहे हैं. उन्होंने कहा कि असली चोर कांग्रेस है और इसलिए ही उसे चौकीदार का डर है. मध्यप्रदेश में इनकम टैक्स की कार्रवाई पर पीएम मोदी ने कहा कि कल जब कार्रवाई हो रही थी तो कांग्रेस के एक बड़े नेता वहां पहुंचकर अधिकारियों को धमकाने लगे थे लेकिन जब उनकी हरकत कैमरे में कैद हुई तो मुंह पर रुमाल रख कर भाग गए.

उन्होंने कहा कि 5 साल की सबसे बड़ी कमाई विश्वास है, अभी तक जो हुआ है उसके लिए भी चौकीदार याद आता है जो होना चाहिए उसकी जिम्मेदारी भी चौकीदार पर है.

बालाकोट एयरस्ट्राइक मामले में आतंकियों के शवों के सबूत पर हुई सियासत को लेकर भी पीएम मोदी ने पलटवार किया. कांग्रेस पर हमला जारी रखते हुए मोदी ने कहा कि कांग्रेस को देश की सेना से कितने सबूत चाहिए?वायु सेना से कितने सबूत चाहिए?अरे जिनको सरकार पर भरोसा नहीं है, अपने वीर जवानों पर भरोसा नहीं है, तो ऐसे लोगों को कड़ी से कड़ी सजा देना जरूरी है. पीएम ने कहा कि एक तरफ हमारी नीति और नीयत है तो दूसरी तरफ कांग्रेस का रवैया है.

वहीं उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर में 2 प्रधानमंत्री की बात करने वाले लोग क्या ही जम्मू-कश्मीर के हालात सुधार पाएंगे? इनकी सच्चाई देश के हर व्यक्ति को समझनी चाहिए. पीएम ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में राष्ट्रवादियों के मन में विश्वास जगाया है, वहां हालात सामान्य होने की ओर हैं.

मोदी ने इस दौरान देश के फर्स्ट टाइम वोटरों से अपना पहला वोट पुलवामा के शहीदों के समर्पित करने की अपील की. उन्होंने कहा कि आपका पहला वोट बालाकोट में एयर स्ट्राइक करने वाले वीर जवानों के लिए समर्पित हो सकता है क्या?

PM मोदी ने कहा कि साल 2014 में हम कुछ लक्ष्यों को लेकर हम सामने आए थे, इन्हें पूरा करने में देश ने उनका साथ दिया है. महाराष्ट्र में शिवसेना के साथ चुनावी गठबंधन होने के बाद पीएम मोदी ने पहली दफे शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के साथ मंच शेयर किया. पीएम मोदी ने उद्धव ठाकरे को छोटा भाई बताया.

ट्रेंडिंग

काम की खबरें

देश

विदेश

मनोरंजन

राजनीति