‘ड्रीमगर्ल’ हेमामालिनी को टक्कर देने का कांग्रेस ने देखा ‘सपना’, मिल सकता है हरियाणी डांसर को मथुरा से ‘टिक्कट’

बीजेपी ने एक बार फिर हेमामालिनी को मथुरा से लोकसभा का टिकट दिया है. हेमामालिनी के अच्छे रिपोर्ट कार्ड की वजह से पार्टी ने उन पर पांच साल बाद फिर भरोसा जताया है. लेकिन बीजेपी के फैसले से कांग्रेस में खलबली मची हुई है. मथुरा सीट से हेमामालिनी का मुकाबला करने के लिए कांग्रेस की ‘टैलेंट हंट’ जारी है और माना जा रहा है कि कांग्रेस का पॉलिटिक्स की ‘ड्रीमगर्ल’ को टक्कर देने का ‘सपना’ पूरा हो गया है क्योंकि सपना चौधरी कांग्रेस में शामिल हो सकती हैं.

https://www.youtube.com/watch?v=b4DzNUN1ZWA

दरअसल, हरियाणवी और भोजपुरी डांस सनसनी सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने की खबर तेजी से फैल रही है. माना जा रहा है कि सपना चौधरी को कांग्रेस में शामिल होने पर वेलकम के रूप में लोकसभा का टिकट मिल सकता है. कांग्रेस सपना चौधरी को मथुरा से टिकट देने पर विचार कर रही है. दरअसल सपना चौधरी पिछले काफी समय से कांग्रेस में शामिल होने की कोशिश में थीं. वो एक बार कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी से मिलने भी जा चुकी हैं.

अब यूपी और बिहार में सपना के लाखों फैन्स को देखते हुए कांग्रेस को मथुरा से हेमामालिनी के खिलाफ सपना चौधरी को उतारने का दांव चल सकती है.

सपना चौधरी का जन्म हरियाणा के रोहतक में हुआ था. पिता के निधन की वजह से मात्र 12 साल की ही उम्र में सपना चौधरी पर पूरे घर की जिम्मेदारी आ गई थी. सपना चौधरी को अपने पहले गाने में डांस पर ही सुपरहिट कामयाबी मिली थी. उनका पहले गाने के बोल सॉलिड बॉडी थे जिस पर उनकी मोहक अदाओं ने ऐसा जलवा बिखेरा की पंजाब और हरियाणा के स्टेज पर आग लग गई. सपना को सिर्फ एक ही गान पर डांस ने हरियाणा, यूपी, राजस्थान, दिल्ली और पंजाब में सुपरस्टार बना दिया. इस वक्त तेरी आंखों का काजल सपना चौधरी की हिट इंडस्ट्री में सबसे टॉप पर चल रहा है. सपना चौधरी की लोकप्रियता को ही भुनाने के लिए कांग्रेस उन्हें मथुरा से उतारने का मन बना सकती है.