महाराष्ट्र: (Palghar) पालघर में लिव इन पार्टनर की हत्या कर लाश दीवार में चुनवाई

Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on telegram
Share on whatsapp
Share on email

Murder in Palghar:महाराष्ट्र के पालघर (Palghar) के वृंदावन दर्शन कॉम्पलेक्स में हत्या से सनसनी फैल गई है. पुलिस के मुताबिक एक शखस ने अपनी लिव इन पार्टनर की हत्या कर लाश को फ्लैट की दीवार में चुनवा दिया. वृंदावन कॉम्पलेक्स में फ्लैट नंबर 101 की इस घटना से इलाके के लोग हैरान हैं.
अमिता के लापता होने से गहराया शक
बताया जाता है कि फ्लैट नंबर 101 में काफी समय से सूरज हरमलकर और उसकी लिव इन पार्टनर अमिता मोहिते साथ रहते थे. दोनों 6 साल से रिलेशनशिप में थे. लेकिन काफी समय से अमिता मोहिते नज़र नहीं आ रही थी. सिर्फ सूरज ही स्थानीय लोगों को दिखाई दे रहा था. इसके बाद पुलिस को एक शिकायत मिली. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच करने के लिए फ्लैट पहुंची. फ्लैट में जांच के दौरान जो सच सामने आया उससे खुद पुलिस भी सकते में आ गई.
बाथरूम की तोड़ी दीवार तो निकली लाश
दरअसल, पुलिस सूरज हरमलकर के फ्लैट पर फोरेंसिक एक्सपर्ट्स की टीम और कुछ मज़दूरों को लेकर पहुंची. मज़दूरों ने घर की दीवार की तोड़फोड़ की तो एक लाश बाहर निकली. लाश के सामने आने से हत्या का मामला साफ हो चुका था. ये लाश सूरज की लिव इन पार्टनर अमिता मोहिते की निकली.
फ्लैट में बाथरूम की दीवार में हत्या कर शव को छिपाया गया था. पुलिस ने बाथरूम की दीवार तोड़ कर 32 वर्षीय अमिता के शव को बाहर निकाला. इस लाश को तकरीबन 4 महीने पहले दीवार में चुना गया था. जो काफी सड़ी गली हालत में मिली.
सूरज पर अमिता की हत्या का आरोप
जिस घर में अमिता अपने लिव इन पार्टनर के साथ भविष्य के सतरंगी सपने बुना करती होगी उसी घर में उसे दीवारों में चुन दिया गया. उसका शव किसी ममी की तरह सड़ता गलता रहा. बताया जा रहा है कि अमिता मोहिते शादी के लिए सूरज पर दबाव बना रही थी जिस वजह से सूरज ने अमिता को रास्ते से हटाने के लिए हत्या कर शव दीवार में छुपा दिया.
पुलिस कर रही है सूरज से पूछताछ
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जबकि पूछताछ के लिए सूरज को हिरासत मे ले लिया है. पहली नज़र में अमिता की हत्या का शक सूरज पर ही जाता है. अमिता की कोई बाहरी व्यक्ति हत्या कर दीवार में शव कैसे चुनवा सकता है? सवाल कई हैं. सवाल ये भी है कि सूरज ने ही हत्या की है तो फिर हत्या की क्या वजह थी? सवाल ये भी है कि अमिता के 4 महीने से लापता होने के बावजूद सूरज ने क्या पुलिस में कोई रिपोर्ट दर्ज कराई थी? बहरहाल, इस हत्या के बाद के तरीके से भी रिश्तों पर हावी होती हैवानियत ने सबको हैरान कर दिया है.