West Bengal Polls 2021: Mithun मिथुन चक्रवर्ती चुनाव लड़ेंगे बीजेपी की तरफ से

Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on telegram
Share on whatsapp
Share on email

 

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस के बीच होने वाला चुनावी रण दिलचस्प होने वाला है. मोदी शाह ने बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी की विजय की आकांक्षा का शंखनाद कर दिया है और आज कोलकाता में मोदी की रैली आशा के अनुरूप अत्यंत सफल रही है. कोलकाता में ही मोदी के मंच पर भाजपा में शामिल हुए मिथुन चक्रवर्ती और हो गई घोषणा उनके प्रत्याशी बनने की.

लगे जय श्रीराम के नारे

देश के सर्वाधिक लोकप्रिय राजनेता की मोदी थी ये कोलकाता में. मोदी की रैली में आशा के अनुरूप भारी जनसैलाब देखा गया. ऐसे में जब मिथुन चक्रवर्ती मोदी के मंच पर आये और उनके बीजेपी में शामिल होने की घोषणा हुई तो फहराया जाने लगा भगवा झंडा और जय श्री राम के नारों से आकाश गूँज उठा.

दादा की लोकप्रियता बीजेपी के पक्ष में

एक ज़माने के जवां दिलों की धड़कन मिथुन आज दादा बन गये हैं दोनों तरह से. और एक जमाने के कटटर वामपंथी दादा ने अब बीजेपी का दामन थाम लिया है. बीजेपी पहले ही राम और मोदी का नाम ले कर ममता बनर्जी के लिए सरदर्द बनी हुई है अब दादा के आने के बाद बीजेपी ममता के लिए और बड़ी चुनौती बन गई है. कमाल की बात ये है कि दादा की लोकप्रियता में कोई गिरावट नहीं है और आज भी वे अपनी फिल्मों से एक आम आदमी के हीरो हैं.

ब्रिगेड परेड मैदान में हुई घोषणा

कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान में आज 7 मार्च को होने वाली पीएम मोदी की रैली और भी आकर्षक हो गई जब मोदी के भाषण के पूर्व यहां अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती का आगमन हुआ और मंच से उनके भाजपा में शामिल होने की विधिवत घोषणा भी हो गई. पीएम मोदी के बड़े मंच पर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने बीजेपी की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण की और एक तरफ तो ली। एस दौरान एक तरफ तो एस चुनावी जनसभा में जय श्री राम के नारे लग रहे थे तो दूसरी तरफ खुद मिथुन ने पार्टी का झंडा लहरा कर अपने इरादे स्पष्ट कर दिए.

प्रदेश प्रमुख ने दिलाई सदस्यता

कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में बीजेपी के बंगाल प्रमुख दिलीप घोष ने मिथुन को पार्टी की सदस्यता दिलाई. मोदी और मिथुन को देखने और एक साथ देखने के लिए इस मैदान में काफी भीड़ उमड़ी थी. इस तरह अब ये दादा की दूसरी राजनीतिक पारी होगी इसके पहले मिथुन चक्रवर्ती टीएमसी से राज्यसभा के सदस्य रह चुके हैं. हालांकि अभी मिथुन की कांस्टीटुएन्सी की घोषणा नहीं की गई है किन्तु जाहिर है अगर मिथुन आये हैं तो ये बीजेपी के सीएम का ही चेहरा हो सकते हैं.