पिता चलाते थे ऑटो और बेटे ने खरीद डाली BMW कार, मोहम्मद सिराज़ ने शेयर की खुशी

Share on facebook
Share on twitter
Share on google
Share on pinterest
Share on telegram
Share on whatsapp
Share on email

तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद सिराज़ (Mohammad Siraj) के लिए ऑस्ट्रेलिया (Australia) का दौरा ज़िंदगी का सबसे बड़ा टर्निंग पाइंट ले कर आया. अपनी कामयाबी का जश्न मनाते हुए सिराज़ ने खुद को यादगार गिफ्ट दी है. मोहम्मद सिराज़ ने BMW खरीद कर खुद को गिफ्ट की है.

Courtesy- Siraj Instagram

टीम इंडिया के उभरते सितारे हैं सिराज़
ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ टेस्ट सीरीज़ में धमाकेदार अंदाज़ में सीरीज़ जीत हासिल कर टीम इंडिया ने इतिहास रच दिया है. इस ऐतिहासिक जीत में मोहम्मद सिराज़, शार्दुल ठाकुर, टी नटराजन और वाशिंगटन सुंदर के रूप में नए सितारे उभर कर सामने आए. अजिंक्‍य रहाणे की कप्तानी में टीम इंडिया ने मेजबान ऑस्‍ट्रेलिया से चार टेस्‍ट मैचों की सीरीज 2-1 से जीत ली. ऑस्ट्रेलिया से ऐतिहासिक जीत हासिल करने के बाद सिराज़ ने अपनी खुशी को अनोखे अंदाज़ में मनाया. सिराज ने शुक्रवार के दिन खुद को बीएमडब्‍ल्‍यू कार गिफ्ट की और इसकी तस्वीर उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम हैंडल पर शेयर की.
Courtesy- Siraj Instagram

पिता चलाते थे ऑटो और बेटे ने खरीदी BMW
हैदराबाद से मोहम्मद सिराज़ दूसरे भारतीय क्रिकेटर हैं जो हैदराबाद के लिए खेलते हुए टीम इंडिया में शामिल हुए. उनसे पहले वीवीएस लक्ष्मण ने ऐसा कारनामा किया था. मोहम्मद सिराज़ छोटे से परिवार से बड़ी शख्सीयत बनकर उभरे हैं. उनके पिता ऑटो चलाते थे और उन्होंने ऑटो चलाकर सिराज़ को क्रिकेटर बनाया. आज सिराज़ ने अपने घर के बाहर BMW कार खड़ी कर दी. लेकिन बेटे की इस उपलब्धि को देखने के लिए उनके पिता मौजूद नहीं हैं. जब सिराज़ ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर थे तब उनके वालिद का देश में इंतकाल हो गया था. लेकिन सिराज़ ने उस दौरान घर वापसी नहीं की थी और टेस्ट मैच में शानदार प्रदर्शन कर अपने पिता को श्रद्धआंजलि दी थी.
सिराज़ आईपीएल में रॉयल चैलेंज टीम का हिस्सा हैं. साल 2020 में आईपीएल में अच्छे प्रदर्शन की वजह से उन्हें टीम इंडिया में मौका मिला. ऑस्ट्रेलियाई दौरे में मोहम्मद सिराज़ एक बड़ी खोज साबित हुए हैं.

ट्रेंडिंग

काम की खबरें

देश

विदेश

मनोरंजन

राजनीति