जोर का झटका जोर से: पति को बुलाया प्रेमिका बन कर फिर की धुलाई सहेलियों से मिल कर

0
200
जैसा करम करेगा वैसा फल देगा भगवान. ये है बड़े काम का ज्ञान. एक प्रेमिका के लिए दीवाने प्रेमी को मिला ये ज्ञान और वो भी व्यावहारिक रूप में. इस घटना से बहुत से ऐसे पतियों को भी सबक मिल गया है जो या तो ऐसा कर रहे हैं या करने वाले हैं. अब वो समझ जाएंगे कि एकै साधे सब सधे सब साधे सब जाए. या तो रखो घरवाली या बाहरवाली – एक टाइम में डबल टाइम खतरनाक सिद्ध हो सकता है.

पर्सनल लाइफ हो सकती है फैटल

वैसे तो ये किसी की पर्सनल लाइफ है लेकिन इस पर्सनल लाइफ से जुडी घटना आज समाचार बन गई है और बहुत से ऐसे लोगों को मार्गदर्शन दे रही है जो अपनी एक पर्सनल लाइफ घर से बाहर भी रखते हैं. पर्सनल बिकम्स फैटल विथिन नो टाइम. अक्सर घर से बाहर वाले निजी जीवन की नियति बहुत दर्द देती है.

नो सवाल जवाब, ओनल ऐक्शन

ये घटना है गुजरात की किन्तु ऐसी बहुत सी घटनाएं हैं सारे देश और दुनिया में जो प्रायः प्रकाश में नहीं आती. इस घटना में दुहरी पिटाई को अंजाम दिया है पत्नी ने, पहले पीटा गया पति की प्रेमिका को और फिर बुला कर पीटा गया पति को. सवाल जवाब दोनों ही घटनाओं में बाद में हुए.

गलती किसकी है ?

अभी ये माना जा रहा है कि सारी गलती अहमदाबाद के रहने वाले इस पति की ही है जिसने पत्नी के होते हुए भी घर से बाहर प्रेम ढूंढा. वैसे कुछ लोगों की राय ये भी है कि गलती प्रेमिका की है कि क्यों वह शादीशुदा मर्द के चक्कर में पड़ी और किसी का बसा-बसाया घर उजाड़ने की साजिश की. लेकिन कुछ बड़े बूढ़े ये भी कहते पाए जा रहे हैं कि गलती पत्नी की है. इतनी छूट पति को क्यों दी कि उसने मौके का फायदा उठाया और घर से बाहर घर बसाया. घर में ही इतना प्रेम दे देती तो बाहर क्यों जाता भला..

घटना कुछ इस तरह शुरू हुई

एक पत्नी जिनका नाम हम नहीं बताएँगे, क्योंकि हमें भी पुलिस ने नहीं बताया है. ये पत्नी अपने पति से अब तक परेशां थी अब नहीं है क्योंकि उसने अपनी परेशानी दूर कर ली है. पत्नी को जानकारी मिली थी कि पति का किसी के साथ चक्कर चल रहा है और दोनों के बीच अवैध संबंध भी हैं. दूसरी बात से पत्नी के तनबदन में आग लग गई. बस उसने ठान ली कि वह अपने साथ हो रहे इस अन्याय का प्रतिशोध ले कर रहेगी.

घटना इस तरह खत्म हुई

पत्नी ने पति की जासूसी शुरू कर दी लेकिन किसी तरह का क्लू पाने में नाकाम रही. उसके बाद उसने अपनी कुछ ख़ास सहेलियों को बुला कर क्लोज डोर मीटिंग की. इस मीटिंग में योजना बनाई गई कि जैसे को तैसा दिया जाए. तो इस काम की शुरुआत घर से करने के बजाये प्रेमिका के घर से की गई. सभी सहेलियों संग पत्नी जी उस प्रेमिका के घर आ धमकीं. पहले तो उसकी जम कर पिटाई की उसके बाद उसको बंद कमरे में नग्न करके वीडियो बना लिया और अविलम्ब वायरल भी कर दिया.

पिक्चर अभी बाकी थी 

अब घटना के अगले हिस्से को अंजाम देने के बारे में सोचा गया और लगे हाथ ही ये वीडियो पति को भी भेज दिया प्रेमिका के मोबाइल से. प्रेमी जाने किस मूड में था कि भागता हुआ प्रेमिका के घर में पहुँच गया किन्तु वहां उसे जीवन का सबसे बड़ा झटका लगा जब देखा वहां पत्नी अपनी सहेलियों संग जमी हुई हैं. आते ही सहेलियों ने किया दरवाजा और पत्नी के संग सबने मिल कर पति को जम कर कूटा. बेचार पड़ोसियों से मदद के लिए चीख पुकार भी कर न सका, इज्जत जाने का डर जो था.

कायदे में रहोगे तो फायदे में रहोगे

पीटते हुए पति को बार बार एक ही बात सुनाई दी कि कायदे में रहोगे तो फायदे में रहोगे. उसने हज़ार कसमें खाईं कि भविष्य में ऐसी भूल नहीं होगी और हज़ारों बार माफ़ी भी मांगी. लेकिन तब तक पर्याप्त मात्रा में पिटाई सम्पन्न हो चुकी थी. अब बाकी मामला थाने में जारी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here