रोई फूट फूट कर राखी, पति ने तोड़ा दिल

अपने पति के इग्नोर करने से दुखी हैं ड्रामा क्वीन राखी सावंत

0
438

हाल ही में राखी ने रोते हुए अपना एक वीडियो जारी किया है. इस वीडियो क्लिप में जाहिर हो रहा है कि अपने  पति के इग्नोर करने से दुखी हैं राखी सावंत.

दरअसल आइटम गर्ल राखी सावंत शादी करने के बाद से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. उन्होंने ही बताया था कि उनकी शादी हो गई है. अब अपनी शादीशुदा ज़िन्दगी को राखी पति के बिना ही बिता रही हैं. उन्होंने बताया है कि उनके पति रितेश लंदन में हैं. राखी सोशल मीडिया पर तो पहले भी ऐक्टिव थी लेकिन अब वे कभी कभी अपने उदास और रोते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं.

राखी के द्वारा हाल ही में जारी किये गए वीडियो में जहां एक तरफ उनकी उदासी की तस्वीरें हैं वहीं दूसरी तरफ अपने पति से उनकी बेतरह मुहब्बत का इजहार भी है. इस वीडियो में वे रोते हुए कह रही हैं- तुम जो बोलोगे मैं करूंगी, जो बोलोगे सुनूंगी, लेकिन मुझे इग्नोर मत करो यार. मैं आपके बिना नहीं रह सकती हूं. आपको मेरे ऊपर जरा भी तरस नहीं आता है ना. मैं आपको बहुत प्यार करती हूं.

ऐसा नहीं है कि राखी सावंत ने पहली बार ऐसा  वीडियो शेयर किया है. इसके पहले भी एक बार राखी ने  एक संवाद वाला  अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर  डाला था  जिसमें उन्होंने बड़े ही प्रभावशाली अंदाज़ में कहा था- एक औरत दुनिया का बड़े से बड़े दुख झेल सकती है लेकिन पता है कब, जब उसका पति उसके साथ हो.

वैसे सबको पता है कि राखी सावंत के ये वीडियो असली नहीं होते, फिल्टर्ड होते हैं. सच तो ये है कि  इस वायरल वीडियो में वे सच में नहीं रो रही हैं. फिर भी अगर कोई नई शादीशुदा दुल्हन अगर रोते हुए वीडियो शेयर करे तो फिर उन पर लोगों की बातें शुरू हो ही जाती हैं. .

वैसे राखी सावंत वास्तव में अपने पति को बहुत मिस कर रही हैं. इसकी बानगी उनकी इंस्टा प्रोफाइल में देखने को मिलती है. राखी सावंत के प्रशंसक अनुमान लगा रहे हैं कि कुछ तो गड़बड़ है, राखी सावंत की शादीशुदा जिंदगी में कहीं कुछ तो गड़बड़ है !!

राखी के पति को कोई नहीं जानता. किसी ने उसकी तस्वीर नहीं देखी है.  दुल्हन के रूप में भी राखी की सिंगल तस्वीर ही सामने आई है. अजीब सी बात है लेकिन चूंकि मामला राखी सावंत का है तो अजीब कुछ भी नहीं है. राखी का कहना है मैंने अपने पति को सीक्रेट ही रखा है.

पति के इग्नोर करने से दुखी हैं राखी सावंत! रोते हुए बयां किया दर्द
राखी का कहना है कि उनके पति रितेश शर्मीले हैं. वे मीडिया से दूर रहना चाहते हैं इसलिए अब तक कैमरे के सामने नहीं आए हैं. लेकिन जल्द ही फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है.

आगे की खबर ये है कि राखी सावंत 29 सितंबर से शुरू हो रहे बिग बॉस 13 में नज़र आने वाली हैं. बिग बॉस में वे पार्टिसिपेंट नहीं होंगी बल्कि इसके ग्रैंड प्रीमियर में परफॉर्म करेंगी. और हाँ इसी मंच पर
 पहली बार दुनिया के सामने राखी अपने हस्बैंड को पेश करने वाली हैं. ये ऐलान भी खुद राखी ने किया है.

राखी अपने पति की बहुत तारीफ़ करती हैं. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था- रितेश काफी हैंडसम हैं. वे मेरे दिल का टुकड़ा हैं. मुझे डर है कि कहीं मेरे पति को किसी की नजर ना लग जाए.

बच्चों की बात पर राखी का कहना है कि वे अगले साल याने कि 2020 तक बच्चे प्लान कर रही हैं. सास-ससुर के सवाल पर राखी सावंत ने कहा जैसे मेरे पति हैं वैसे ही मेरे सास-ससुर भी हैं..याने कि बहुत अच्छे !!

(इन्द्रनील त्रिपाठी)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here