Aamir Khan Third Marriage: जल्द शादी करने वाले हैं आमिर खान? किरण राव से तलाक के बाद इस को स्टार के साथ जुड़ा नाम

0
16

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की तीसरी शादी की खबरें तेजी से फैल रही है. दावा किया जा रहा कि आमिर खान जल्द ही अपनी को स्टार के साथ घर बसाने वाले हैं. हाल ही में आमिर खान (Aamir Khan) ने इसी साल अगस्त में किरण से तलाक लेकर सबको चौंका दिया था. तभी से ये चर्चा हो रही थी उनका तलाक उनकी को स्टार की वजह से हुआ है.

तलाक के बाद सिंगल हैं आमिर

मनोरंजन जगत के गलियारों में हर कोई मिस्टर परफेक्शनिस्ट के एक बार फिर से शादी कर अपना घर बसाने की बातें हो रही है. आमिर और उनकी पत्नी किरण राव ने सोशल मीडिया पर बयान जारी कर कहा था कि वो आपसी सहमति से एक-दूसरे से अलग हो रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा था कि अब हम पति पत्नी के तौर पर नहीं बल्कि पैरेंट्स के तौर पर एक दूसरे के साथ रहेंगे. अपने बयान में उन्होंने आगे कहा था कि यह रिश्ता यहीं खत्म नहीं हो रहा है बल्कि यह एक नई शुरुआत है.

साल 2005 में हुई थी शादी

आमिर और किरण ने दिसंबर 2005 में शादी की थी. किरण राव  एक फिल्म निर्माता हैं और आमिर खान की दूसरी पत्नी थीं. यही नहीं किरण राव आमिर की पहली पत्नी रीना दत्ता के बच्चों इरा और जुनैद के बहुत करीब हैं.

फिल्म लाल सिंह चड्ढाकी रिलीज के बाद शादी

सोशल मीडिया पर फैल रही खबरों में यह दावा किया जा रहा है कि आमिर ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म की रिलीज के ठीक बाद शादी करने की घोषणा करेंगे. इसके पीछे भी ये तर्क दिया जा रहा कि आमिर नहीं चाहते की उनकी शादी की वजह से फिल्म को लेकर कोई विवाद हो. हालांकि फैंस इस समय करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ आमिर खान (Aamir Khan) की आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

इस एक्ट्रेस से कर सकते हैं शादी

आमिर और किरण (Aamir And Kiran Divroce) के अलग होने के बाद से ही उनका नाम ‘दंगल’ की को-स्टार फातिमा सना शेख के साथ जुड़ने लगा था. लोगों ने तो यहां तक कहा था कि फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) की वजह से आमिर ने किरण के साथ अपनी शादी खत्म कर उनसे तलाक का फैसला किया है. शादियों के सीजन में एक बार फिर से मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की ‘दंगल’ गर्ल फातिमा सना शेख के साथ शादी की चर्चा जोरों पर है. माना जा रहा है फातिमा और आमिर एक दूसरे के बहुत करीब हैं. यहां तक की दोनों के रिलेशनशिप को लेकर फातिमा की चुप्पी को भी वजह बताया जा रहा है. इन अफवाहों पर अब तक फातिमा सना शेख ने विरोध नहीं किया नहीं ही इस पर कुछ कहा है. हालांकि, इस खबर को लेकर किसी भी तरह की पुष्टि नहीं की गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here