Chehre : इमरान के साथ अमिताभ बच्चन की नई फिल्म आ रही है ‘चेहरे’

इस महीने थियेटरों में रिलीज़ हो रही है चेहरे जिसकी कहानी काफी हट कर है और उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म हिट ही नहीं सुपरहिट भी हो सकती है

0
112
एक ज़माने के एंग्री यंग मैन अमिताभ बच्चन यूँ तो काफी समय से समाजवादी खेमे में शामिल हैं और राष्ट्रवादी सरकार को पसंद नहीं करते हैं पर फिल्मों की दुनिया में उनको अभी भी पसंद किया जाता है. और इन्हीं बिग बी कहलाने वाले पुराने अभिनेता की आ रही है नई फिल्म जिसका नाम है ‘चेहरे’.

जानकारी दी अमिताभ ने

काफी दिनों से अमिताभ बच्चन के फैन्स इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे जो अब बस खत्म ही होने वाला है. बहुत जल्द उनकी नई फिल्म ‘चेहरे’ रिलीज़ होने वाली है. ‘चेहरे’के मुख्य अभिनेता तो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हैं पर वैसे यह एक मल्टीस्टारर फिल्म है जो सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. कमाल की बात ये है कि निर्माता और निर्देशक से अधिक इस फिल्म की चिंता अमिताभ बच्चन को है इसलिए इसके रिलीज़ की जानकारी खुद अमिताभ ने अपने ऊपर ले ली और अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर के दुनिया को इसकी जानकारी दी.

इस महीने रिलीज़ हो रही है ‘चेहरे’

काफी समय से फिल्म ‘चेहरे’ को लेकर दर्शकों की उत्सुकता बनी हुई थी और जबसे दर्शकों ने इस फिल्म का ट्रेलर देखा है, लोगों को बहुत पसंद आया है. उसके बाद से ही सभी को इस फिल्म की प्रतीक्षा हो गई है. अब आखिरकार वो वक्त आ गया है जब ये प्रतीक्षा समाप्त होने वाली है. इसी महीने याने श्रावण मॉस में रिलीज़ हो रही है ‘चेहरे’ और इसकी तारीख 27 अगस्त निर्धारित की गई है.

नहीं की OTT पर रिलीज़

इस फिल्म की कहानी जितनी दिलचस्प है उतनी ही कसी हुई है इसकी पटकथा. निर्माताओं को इस फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं इस कारण ही ये विचार किया जा रहा था कि इसे OTT पर रिलीज़ किया जाए या थिएटर्स में. ‘चेहरे’ की रिलीज़ तो कुछ महीने पहले ही होनी थी पर लॉकडाउन के कारण रिलीज़ की तारीख को आगे बढ़ा दी गई. निमार्ता आनंद पंडित (Anand Pandit) ने इस बारे में जानकारी दी कि हमारी टीम ने बहुत सोचविचार के बाद पाया कि ‘चेहरे’ एक थिएटर रिलीज के लायक फिल्म ही है.

रिया चक्रवर्ती दिखेगी इस फिल्म में

संदिग्ध हत्याकांड के शिकार हुए दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध गर्लफ्रेन्ड रिया चक्रवर्ती देश भर में एक जन-खलनायिका बन कर उभरी थी. अब उस मुश्किल से बड़ी मुश्किल से पीछा छुड़ाने के बाद रिया को फटाफट ये फिल्म भी मिल गई थी जो अब रिलीज़ भी होने वाली है. उम्मीद की जा रही है कि रिया का फिल्मी करियर अब किसी तरह पटरी पर आ ही जायेगा.

‘सावधान. आपको चेतावनी दी जा रही है’

अमिताभ बच्चन ने एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह कहते हैं कि अगर आप में से किसी ने कोई अपराध या जुल्म किया हो तो यहां से जरा संभलकर गुजरिएगा. क्योंकि ये खेल आपके साथ भी खेला जा सकता है. वीडियो में अमिताभ ने लिखा है कि – सावधान. आपको चेतावनी दी जा रही है. इस गेम को फेस करने के लिए तैयार हो जाइए. क्योंकि ये इल्जाम आप पर भी लग सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here