Aryan khan Drugs Case : जेल ही में रहेंगे आर्यन खान, बॉम्बे हाईकोर्ट में दाखिल करेंगे जमानत याचिका

0
19

क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में आरोपी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज कर दी गई है. आज 20 अक्टूबर को आर्यन खान को सेशंस कोर्ट से बेल नहीं मिली. ऐसे में उन्हें कुछ और दिन जेल में गुजारने होंगे. सेशंस कोर्ट में जज वीवी पाट‍िल ने आर्यन खान के साथ ही अन्य दो आरोप‍ियों अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत याच‍िका भी खार‍िज कर दी है. इससे पहले गुरुवार 14 अक्टूबर को सेशंस कोर्ट में जज ने वकीलों की दलीलें सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था. 3 अक्टूबर को आर्यन खान को ड्रग्स मामले में एनसीबी ने अरेस्ट किया था.

बॉम्बे हाईकोर्ट में दाखिल होगी जमानत याचिका

उम्मीद की जा रही थी कि बुधवार को आर्यन को कोर्ट से जमानत मिल जाएगी और वो घर जा सकेंगे. लेकिन कोर्ट से आर्यन खान को बड़ा झटका लगा है. जमानत याच‍िका खार‍िज होने के बाद उनके वकील बॉम्बे हाई कोर्ट में बेल की अपील करने पहुंचे लेकिन देरी से पहुंचने कि वजह से आर्यन की जमानत अर्जी बॉम्बे हाईकोर्ट में दायर नहीं हो सकी. आर्यन खान के वकील अमित देसाई और सतिश मानेशिंदे जस्टीस सांबरे के कोर्टरूम में जमानत याचिका दायर करने के लिए पहुंचे थे लेकिन तब तक बैंच उठ चुकि थी.

आर्थर रोड जेल में कुछ दिन और

आर्यन की जमानत याचिका खारिज होने के बाद उन्हें कुछ दिन और जेल में ही बिताने होंगे.  आर्यन 3 अक्टूबर को गिरफ्तार हुए थे और 8 अक्टूबर के बाद से मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं. जेल में आर्यन को कैदी नंबर 956 का बैच मिला है. वहीं उनके वकील ने उम्मीद जताई है कि हाईकोर्ट से हमें फैसला मिलेगा, पहले भी इस तरह के मामलों में हाईकोर्ट ने बेल दिया है. लेकिन आर्यन का केस कानूनी पेचिदगियों में ऐसा उलझा है कि 17 दिन से वो बाहर नहीं आ पाये हैं. अब आगे देखना होगा कि आर्यन कि मुश्किल कब खत्म होती है. जमानत याचिका खारिज होने के बाद बॉलिवुड से तमाम लोग सोशल मीडिया में उनके पक्ष में अपनी राय दे रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here