केरल में Sunny Leone ने की जलक्रीड़ा, तस्वीरों में जलपरी जैसी दिखीं

केरल की वादियों में छुट्टियां मना रही हैं ग्लैमरस अभिनेत्री सनी लेओनी जहां उनकी जलक्रीड़ा की फोटोज़ फैंस को बहुत भाईं..

0
378
बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस अभिनेत्रियों में एक हैं सनी लियोनी. लेकिन उनकी एक ख़ास बात है जो उन्हें दूसरी बड़ी अभिनत्रियों से बेहतर बनती हैं. सनी बड़े बोल नहीं बोलतीं और विवादों में नहीं पड़तीं. वो अपने काम से काम रखती हैं और ज्यादातर सवालों का जवाब मुस्कुरा कर देती हैं. हाल ही में केरल में उनकी जलक्रीड़ा के फोटोज़ जब सोशल मीडिया पर आये तो उनको देख कर चकरा गए उनके फैंस.

सनी के फोटोज़ से चकरा गए फैंस

देश भर में सर्दी अपने शबाब पर है लेकिन Sunny Leone ने Kerela की वादियों में अपनी हॉटनेस का तड़का लगा रही हैं. हाल ही में सनी लियोनी (Sunny Leone) ने अपनी बिकिनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं जो उनकी लेटेस्ट तस्वीरें हैं और केरल में उनकी छुट्टियों की यादें हैं. इन आकर्षक फोटोज़ में सनी लियोनी का ख़ास हॉट स्टाइल देश और दुनिया में उनके प्रशंसकों को दीवाना बना रहा है.

बिकिनी लुक फैन्स को बेहद भाया

सनी ने अपनी जो तस्वीरें साझा की हैं उनमें उनका बिकिनी लुक बेहद खूबसूरत नजर आ रहा है. तस्वीरें साझा करने के कुछ ही मिनटों में वायरल होनी शुरू हो गईं. इन तस्वीरों को देख कर उनके चाहने वाले अपने कमेंट्स में लगातार अपने दिल के जज़्बात ज़ाहिर करके इन तस्वीरों की तारीफ़ में पुल बाँध रहे हैं जबकि कई अभिनेता भी सनी की बोल्डनेस की तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं.

कनाडा की सिक्खनी हैं सनी

सनी का जन्म 1981 में सर्निया ओंटारियो, कनाडा में पंजाबी सिख परिवार में हुआ था। तब वे 11 साल की थीं, जब फैमिली के साथ वे यूएस शिफ्ट हो गईं। सनी के पिता इंजीनियर थे, जबकि मां हाउसवाइफ। उनका एक भाई भी है, जिसका नाम संदीप सिंह वोहरा है और जो अमेरिका में बतौर शेफ काम करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here