Raj Kundra Arrested: शिल्पा शेट्टी के पतिदेव राज कुंद्रा हुए गिरफ्तार, Porn फिल्में बनाने का आरोप

Raj Kundra arrested अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में राज कुन्द्रा को क्राइम ब्रान्च ने हिरासत में लिया है जिनको आज कोर्ट में पेश किया जायेगा

0
206
ये हाल है मुंबई की फिल्मी दुनिया का. कैसे-कैसे हैरतअंगेज धमाके होते हैं यहाँ कि यकीन होने में ही चार दिन लग जाते हैं. योग और अभिनय के लिये प्रसिद्ध Shilpa Shetty के पति Raj Kundra का नाम पहले भी कई बार विवादों में सामने आया है. अब इस बड़े विवाद से उनको कैसे छुटकारा मिलता है, ये देखने वाली बात होगी.

ये भी होगी देखने वाली बात

बात तो देखने वाली ये भी होगी कि यदि राज कुन्द्रा के ऊपर लगाये गये ये लज्जाजनक आरोप सिद्ध हो गया तो उनका क्या होगा. शिल्पा की छवि का क्या होगा और शिल्पा के साथ उनके संबन्ध का भविष्य क्या होगा.

राज कुन्द्रा पर आरोप ये है

राज कुन्द्रा की गिरफ्तारी से हड़कम्प सा मच गया है क्योंकि इस लज्जाजनक अपराध के तार कई फिल्मी हस्तियों से जुड़े हो सकते हैं. फिलहाल क्राइम ब्रान्च ने राज कुन्द्रा पर आरोप लगाया है कि वो पोर्नोग्राफिक फिल्में बनाने का काम कर रहे हैं साथ ही इन फिल्मों को कुछ एप्स पर पब्लिश भी कर रहे हैं.

मूल रूप से बिजिनेसमैन हैं राज कुन्द्रा

मशहूर अभिनेत्री के इस पति को अपनी गतिविधियों से बदनामी अधिक मिली है. लेकिन इसी कारण लोग जान भी गये कि शिल्पा शेट्टी के पति कौन हैं. वैसे असल जिन्दगी में दुनिया को ये पता है कि राज कुन्द्रा शिल्पा शेट्टी के पति हैं और साथ में एक बिज़नेसमैन भी हैं. अब तक लोगों को उनके बिजिनेस के बारे में पता नहीं था, किन्तु अब उन पर लगे आरोप से उनके बिजिनेस का भी अनुमान लोगों को हो सकता है.

केस हुआ था फरवरी में

क्राइम ब्रान्च से मिली जानकारी से इस मामले की कई पर्तें खुल कर सामने आ रही हैं. दरअसल ये गिरफ्तारी जरूर आज की है किन्तु ये केस पांच माह पहले का है. क्राइम ब्रान्च ने फरवरी में ही राज कुन्द्रा के विरुद्ध अश्लील फिल्म की शूटिंग के मामले में एफआईआर दर्ज की थी. पुलिस ने तभी से मामले की जाँच शुरू कर दी थी और जाँच अब राज कुन्द्रा की गिरफ्तारी तक पहुंच गई है जिसका अर्थ ये लगाया जा सकता है कि पुलिस के हाथ में कुछ साक्ष्य लग गये हैं.

मास्टर माइन्ड थे राज कुन्द्रा

मुंबई क्राइम ब्रांच ने साफ-साफ कहा है कि इस पूरे मामले के मास्टर माइन्ड राज कुंद्रा ही थे. इस वक्तव्य के बाद इसका आधार भी सामने आ गया जब क्राइम ब्रान्च ने बताया कि उनके पास राज के विरुद्ध पर्याप्त साक्ष्य हैं.

केन्द्रिन कंपनी है कांडी कंपनी

मुंबई पुलिस को पता चला कि एक केन्द्रिन नामक कंपनी इस सारे मामले के केन्द्र में है. केंद्रिन कंपनी का रजिस्ट्रेशन लंदन में हुआ था और ये कंपनी ओटीटी पर अपना चालू धंधा चला रही थी. ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर अश्लील फिल्में पब्लिश करना इसका काम था. और ये कंपनी बनाई थी राज कुंद्रा ने. इसका पंजीकरण विदेश में इसलिये करवाया ताकि साइबर लॉ पकड़ न सके. पता तो ये भी चला है कि राज कुंद्रा के परिजन ही इस कंपनी के डायरेक्टर्स भी थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here