जितनी जबरदस्त ‘Ashwatthama’ फिल्म है उतना ही जबरदस्त Vicky Kaushal का है लुक

विकी कौशल की आने वाली फिल्म 'अश्वत्थामा' उनकी अगली ब्लॉकबस्टर हो सकती है जैसा उनके लुक और फिल्म की मेक को देख कर अनुमान लगाया जा सकता है..

0
185

मुंबई. ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ (Uri: The Surgical Strike) का शानदार नायक अब आ रहा है अश्वत्थामा बन कर. अपनी आगामी फिल्म ‘द इमोरटल अश्वत्थामा’ के पोस्टर खुद विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने शेयर किए हैं जो उनके फैंस को जबरदस्त पसंद आ रहे हैं.

आ गया फिल्म का फर्स्ट लुक

‘The Immortal Ashwatthama’ फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आ गया है जिसमें नज़र आया है विकी कौशल का जोरदार अंदाज़. विकी के इस अंदाज ने उनके प्रशंसकों को बहुत उत्साहित कर दिया है और अब वे दिन गिन गिन कर फिल्म के रिलीज़ होने का इंतज़ार कर रहे हैं.

जारी हुआ है फिल्म का पोस्टर

विकी कौशल की आने वाली फिल्म ‘दी इमोर्टल अश्वत्थामा’ से विकी को जितनी उम्मीदें हैं उससे कहीं अधिक उम्मीदें अब उनके प्रशंसकों ने फिल्म से लगा ली हैं जब उन्हें फिल्म का पोस्टर देखने को मिला. सोमवार 11 जनवरी को अश्वत्थामा का पोस्टर रिलीज़ हुआ है. ख़ास बात ये है कि सुपरहिट फिल्म ‘उरी’ की टीम फिर एक बार इस फिल्म के माध्यम से एक साथ देखी जा रही है.

किरदार है सुपरहीरो का

जैसा कि महाभारतकालीन चरित्र अश्वत्थामा के बारे में हम जानते हैं, इस फिल्म का पोस्टर भी वही बताता है. दूसरे शब्दों में कहें तो अश्वत्थामा का किरदार निभाने वाले विकी कौशल इस बार नए रंग रूप में सामने आ रहे हैं और एक सुपर हीरो के गेटअप में हैं. फिल्म के निर्माता रॉन्नी स्क्रूवाला हैं जबकि इसके निर्देशन की जिम्मेदारी फिर आदित्य धर के कंधों पर है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here