हो गए सात फेरे, बन गए जीवनसाथी Varun Dhawan & Natasha, ये देखिये विवाह की तस्वीर

अब धार्मिक और सामाजिक तौर पर भी एक दूजे के हो गए हैं वरुण धवन और नताशा दलाल और आ गई हैं विवाह की तस्वीरें..

0
303

मुंबई. हिंदी सिनेमा का वह नौजवान अभिनेता जिसमें लोग पूर्व हास्य-अभिनेता गोविंदा को ढूंढते हैं, अब नहीं रहे अकेले. अब आ गया है उनके घर में भी उनका जीवनसाथी जो अब तक उनके दिल में रहता था अब उनके साथ रहेगा. जीवन का सबसे सुन्दर उत्सव है विवाह का उत्सव अब वरुण और उनकी ज़िन्दगी की नई शुरुआत कर रहा है.

आ गई पहली तस्वीर

बड़ा इंतज़ार था वरुण और नताशा के फैंस को इस दिन का. जहां एक तरफ वरुण और नताशा का विवाह उत्सव चल रहा था, सोशल मीडिया पर उनके फैंस का आनंदोत्सव चल रहा था. फैंस को प्रतीक्षा थी पति-पत्नी के रूप में वरुण धवन और नताशा दलाल की पहली फोटो की. कल रात आ गई वो फोटो जिसमें पति-पत्नी के रूप में वरुण धवन और नताशा दलाल जोड़ी बहुत सुंदर लग रही है.

शुरू हुई शादी साढ़े छह बजे

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) ने अपने फैंस को खुशखबरी सुनाई है कि वे अब पति-पत्नी बन गए हैं. वरुण और नताशा का विवाह की रस्में शाम को करीब 6.30 बजे प्रारम्भ हुईं और चार घंटे चलीं. रात 10.30 बजे जब रस्में संपन्न हुईं तो शादी की पार्टी शुरू हुई. हिंदू परंपराओं के अनुसार हो रहे इस विवाह में अधिक लोगों को आमंत्रित नहीं किया गया था और करीब पचास अतिथि ही इस विवाहोत्सव में सम्मिलित हुए.

रिसेप्शन मुंबई में ही होगा

मीडिया को मिली जानकारी की अनुसार वरुण के परिवार ने शादी की उपरान्त मुंबई में ही रिसेप्शन देने का फैसला लिया है. नौ दिन बाद मुंबई के एक 5 सितारा होटल में 2 फरवरी को वरुण और नताशा के मित्रों और परिवार के सदस्यों हेतु मैरिज रिसेप्शन आयोजित करने की योजना बनाई गई है. इस रिसेप्शन में दुनिया भर के व्यंजन शामिल किये जा सकते हैं जबकि दोनों की शादी समारोह के मेन्यू में भारतीय, मैक्सिकन और लेबनानी भोजन के व्यंजनों को शामिल किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here