Pakistan Zindabad के नारे लगाए दिल्ली में, छह लोग हुए गिरफ्तार

देश का गणतंत्र दिवस आने वाला है दो दिनों में और देश की राजधानी में लग रहें पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे..

0
316

नई दिल्ली. देश विरोधी साजिश की एक और कोशिश सामने आई है. ये साजिश देश के खिलाफ आतंकी कार्रवाई करने से लेकर दंगे कराने तक की भी हो सकती है. लेकिन भारत सावधान है. ऐसी हर साजिश को मुँह तोड़ जवाब मिलेगा. देश की राजधानी दिल्ली में पाकिस्तान जिंदाबाद लगाने वालों में से कुछ को गिरफ्तार किया गया है और पुलिस की जांच जारी है.

खान मार्किट के बाहर लगे नारे

आज 24 जनवरी है, गणतंत्र दिवस परसों है. साजिशों की आहटें अभी से सुनाई देने लगी हैं. देश की राजधानी दिल्ली में ऐसा ही कुछ हुआ है और नई दिल्ली जिले के खान मार्केट मेट्रो स्टेशन के बाहर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे हैं. गणतंत्र दिवस से पहले पाकिस्तान जिंदाबाद (Pakistan Zindabad) के नारे बताते हैं कि दिल्ली में भी देशद्रोही तत्व हो सकते हैं और आतंकियों की उपस्थिति भी आशंकित है.

मच गया हड़कंप

देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में गणतंत्र दिवस से दो दिन पहले पाकिस्तान (Pakistan) जिंदाबाद के नारे लगने की गूँज दूर दूर तक पहुंची है. दिल्ली के ख़ास इलाकों में से एक खान मार्केट में इन नारों के लगने बाद से ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया है. ये नारे खान मार्किट मेट्रो स्टेशन के बाहर लगाए गए हैं. पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे हैं. इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस की पीसीआर घटनास्थल पर पहुंच गई और जांच शुरू कर दी.

रात 1 बजे लगे नारे

जानकारी मिली है किि खान मार्केट के पास ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाए जाने की घटना हुई है. इसकी सूचना इस तरही मिली कि रात एक बजे खान मार्केट के पास के तुगलक रोड पुलिस स्टेशन में एक पीसीआर कॉल आई जिसमें बताया गया कि कुछ लोग पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हुए खान बाजार मेट्रो स्टेशन के पास घूम रहे हैं. उसके बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई और घटनास्थल पहुंच कर 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया जबकि कुछ लोग भागने में कामयाब हो गये.

छह लोगों को किया गिरफ्तार

घटना की सूचना से न केवल इलाके की पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई है. बल्कि दिल्ली में सभी ख़ास इलाकों की पुलिस सचेत हो गई है जो पहले ही गणतंत्र दिवस के करीब होने के कारण सावधान थी. सूचना मिलने के बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी तथा अन्य जांच एजेंसियां भी खान मार्किट पहुंच गईं हैं. बताया गया है कि ये नारे शनिवार और रविवार के बीच की रात को लगाए गए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here