सुंशांत सिंह (Sushant Singh) ने किया सुसाइड (Suicide), बांद्रा(Bandra) स्थित फ्लैट में लगाई फांसी

अभिनेता सुशांत सिंह ने अपने घर में फांसी लगा कर ज़िंदगी समाप्त कर ली

0
316
अभिनेता सुशांत सिंह के सुसाइड पर उनके फैन्स ने कई सवाल खड़े किए हैं

बॉलीवुड से फिर एक दिल को रुलाने की खबर बाहर निकली है. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड कर लिया है. बांद्रा स्थित उनके फ्लैट से उनका शव बरामद हुआ है. उनके नौकर ने उनके सुसाइड के बारे में पुलिस को फोन कर जानकारी दी. सुशांत ने अपने घर में फांसी लगा कर खुदकुशी कर ली.

जानकारी के मुताबिक सुशांत सिंह डिप्रेशन का शिकार थे और उनका इलाज चल रहा था. ऐसा माना जा रहा है कि डिप्रेशन की वजह से उन्होंने सुसाइड कर लिया है. हालांकि अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और ऐसे में सिर्फ कयास ही लगाए जा रहे हैं. इसी सप्ताह 8 जून को उनकी पूर्व मैनेजर रहीं दिशा सालियान ने मुंबई के मालाड के मालवणी इलाके की एक इमारत की 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी.

सुशांत सिंह की खुदकुशी से बॉलीवुड में शोक की लहर फैल गई है. सुशांत सिंह ने MS Dhoni ने कम ही समय में अपने अभिनय और मेहनत से एक अलग मुकाम हासिल किया था. उनकी फिल्मों में उनके अभिनय को खासी तारीफें मिली थीं. महेंद्र सिंह धोनी पर बनी बायोपिक फिल्म ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. इसके अलावा हालिया रिलीज़ फिल्म सोन चिरैया में उनकी शानदार एक्टिंग की तारीफ हुई थी. काई पो चे, पीके, छिछोर और केदारनाथ फिल्म में उन्होंने शानदार अभिनय किया था.

बालाजी टेलीफिल्म के सीरियल किस देश में है मेरा दिल से उन्होंने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्हें पवित्र रिश्ता सीरियल से पहचान मिली. वहीं उन्होंने अपने डांस का जलवा डांस रियलिटी शो ‘जरा नच के दिखा 2 और झलक दिखला जा 4 में दिखाया. नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ उनकी फिल्म ड्राइव अभिनय की आखिरी मिसाल थी. उन्होंने अब तक कुल 12 फिल्मों में काम किया.काय पो छे, शुद्ध देसी रोमांस, पीके, डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी, एमएस धोनी: अनटोल्ड स्टोरी, राब्ता, वेल्कम टू न्यू यॉर्क, केदारनाथ, सोनचिड़िया, छिछोरे, ड्राइव और दिल बेचारा.

21 जनवरी 1986 को पटना में जन्मे सुशांत साल 2000 में अपने परिवार के साथ दिल्ली में बस गए थे. सुशांत सिंह ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की थी. मैकेनिकल की डिग्री हासिल करने के बाद वो श्यामक डावर की डांस क्लास से जुड़ गए थे.

बॉलीवुड के बेहद लोकप्रिय एक्टर बन चुके सुशांत सिंह काफी मेहनती थे. अपनी भूमिका को वो पूरा सौ फीसदी दिया करते थे. ऐसे में ये बड़ा सवाल है कि ऐसा कदम सुशांत सिंह ने कैसे उठा लिया. सुशांत का सुसाइड कई सवालों को पीछे छोड़ गया है जिसने एक बार फिर बॉलीवुड की चकाचौंध के पीछे के गहरे अंधेरे को नुमाया किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here