हिन्दुओं खड़े हो जाओ भारत को कांग्रेस मुक्त करने के लिये !

0
12
हिन्दुओं खड़े हो जाओ पूर्ण जाग्रृति का समय आ गया -जिन्ना के गुलामों और हिन्दुओं को आतंकी कहने वाली कांग्रेस को दफ़न कर दो.
अभी उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले मुसलमानों को नया पाकिस्तान का वादा कर रहा है मौलाना मुलायम का बेटा जिन्ना बन कर.
इसके बाद, कल एक बार फिर सोनिया गाँधी को देश की माँ कहने वाले सलमान खुर्शीद ने हिन्दुओं को ISIS और बोको हरम की तरह जिहादी आतंकी बता दिया.
शायद सलमान खुर्शीद को बटला हाउस के लिए सोनिया गाँधी के बहते आंसू याद आ गए.
और फिर कहता है कि क्या हमें बोलने की भी आज़ादी नहीं है -इसे बोलने की इतनी आज़ादी पसंद है कि ये दूसरों की बात बर्दाश्त नहीं करता जो साबित किया सलमान ने खुद मुझे ट्विटर पर ब्लॉक करके –
कांग्रेस की सोच बड़ी साफ़ है कि जो इसके कुकर्म हैं, उन पर पर्दा डालने के लिए ये संघ, भाजपा एवं हिन्दू संगठनों पर दोष मढ़ने का काम करती है –कुछ उदहारण देता हूँ.
1. नाभा जेल से 1923 में छूटने के लिए नेहरू ने माफीनामा लिख कर दिया मगर कांग्रेस 100 साल से प्रचार करती रही कि 1924 में वीर सावरकर ने माफ़ी मांगी –आज भी आज़ादी के 23 साल बाद पैदा हुए कांग्रेस के बच्चे सावरकर की ही माफ़ी याद करते हैं;
2. नेहरू की लापरवाही से गाँधी वध हुआ मगर गोडसे का संघ से कोई सम्बन्ध ना होते हुए भी नेहरू ने संघ पर दोष मढ़ दिया -आज भी कांग्रेस के कुत्ते बिल्ली यही गीत गाते हैं;
3. देश में हुए आतंकी हमलों में 2007 से हिन्दुओं को फंसा कर चिदंबरम ने हिन्दू आतंकवाद का शब्द गढ़ा और कांग्रेस ने शातिर षड़यंत्र रचा 26 / 11 हमले का – लेकिन संघ (हिन्दुओं) पर दोष मढ़ने की तैयारी कर ली थी, मगर पकड़ा गया कसाब.
4. हर आतंकी हमले में कांग्रेस आतंकियों के साथ खड़ी रही और आतंकियों पर चोट करने के सबूत मांगती रही सर्जिकल और एयर स्ट्राइक के;
5. इराक में जहां ISIS पैदा हुआ, वहां कांग्रेस अपना ऑफिस खोलती है और हिन्दुओं को जिहादी ISIS बता रहे हैं;
खुद अपने को मुसलमानों की पार्टी बताने वाले जब मर्जी हिन्दू बन कर आपके सामने आते हैं –आज समय आ गया गया है कि हर हिन्दू प्रतिज्ञा करे कि वो कांग्रेस के ताबूत में 2022 में आखिरी कील गाढ़ देगा.
अपने आपको धर्मनिरपेक्ष समझने वाले कुछ हिन्दू भाई भी हैं, उन्हें कांग्रेस या जिन्ना के गुलामो और जातिवाद का जहर फ़ैलाने वालों की बातों में नहीं बहकना चाहिए.
वो ही सबसे पहले इनका ग्रास बनेंगे और चारा बना कर परोस दिए जायेंगे ISIS और बोको हरम के चेलों के आगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here