”मैं राहुल की दीवानी हूँ” – Rahul Gandhi से शादी की तमन्ना वाली महिला का हंगामा

अजब सा वाकया पेश आया इंदौर में जहां एयरपोर्ट पर एक महिला ने जम कर किया हंगामा..

1
266

पहले तो देखने वालों में से कुछ को ये भी लगने लगा कि हो सकता है ये सच हो किन्तु बाद में मामला साफ़ हो गया. उसके पहले तक कुछ को लग रहा था कि हो सकता है ये राहुल गाँधी की मंगेतर है, कुछ ने सोचा हो न हो राहुल गाँधी ने इस महिला से वादा किया होगा और अब मुकर गए हैं. लेकिन वो सब सच नहीं था, ये बात बाद में सामने आई.

एयरपोर्ट पर आई राहुल गाँधी की ‘मंगेतर’

मध्यप्रदेश के महानगर इंदौर में हुई इस घटना ने देश भर की सुर्खियां बटोरी हैं. हो सकता है राहुल गाढ़ी भी चौंक गए हों क्योंकि उनके साथ पहले भी ऐसा हो चुका है. हुआ ये कि इंदौर एयरपोर्ट पर सोमवार की रात एक महिला ने जम कर हंगामा किया और कहा कि मैं राहुल गांधी से शादी करने के लिए दिल्ली जाना चाहता हूँ. इस जिद को ठाने हुए इस महिला ने सुरक्षाकर्मियों के साथ खूब हंगामा किया.

चार-पांच बैग थे महिला के पास

ये महिला इंदौर के देवी अहिल्याबाई होल्कर एयरपोर्ट पर शादी के मूड से ही आई थी और ऐसा लगा कि उसने शादी की तैयारी भी पूरी कर रखी थी क्योंकि वह अपने साथ चार-पांच बड़े बैग्स ले कर एयरपोर्ट पहुंची थी. लेकिन सबसे बड़ी समस्या ये थी कि महिला के पास टिकट नहीं था, लेकिन वह अंदर जाने के लिए जिद कर रही थी. बाद में उस हंगामे की वजह सामने आई तो उसके बाद उस पर हंस रहे लोगों का हंसना बंद हो गया.

महिला का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था

‘मैं राहुल गांधी से शादी करने जा रही हूं’- ये जिद लगाए हुए इस महिला को सुरक्षा कर्मियों ने एयरपोर्ट परिसर के चेक इन पॉइंट के भीतर नहीं जाने दिया. तमाशाई लोगों को न केवल इस महिला पर संदेह हो रहा था बल्कि कुछ को तो कांग्रेस नेता राहुल गाँधी पर भी संदेह हो रहा था. लोगों को ये भी लगा कि हो न हो राहुल गाँधी ने कभी इसको वादा किया होगा और बाद में मुकर गए होंगे. लेकिन बाद में पता चला कि महिला का मानसिक संतुलन बिगड़ा हुआ था और बाद में महिला पुलिस के समझाने के बाद वह अपने घर लौटने को राजी हुई.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here