एक ही मंडप में दो गर्लफ्रेंड से एक साथ की शादी, कहा – धोखा नहीं दे सकता

0
251
एक ही मंडप में एक साथ दो गर्ल्फ्रंड से एक लड़के ने शादी की जिसमें 500 लोग शामिल हुए

छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में एक अनोखी शादी हुई. शादी में 500 लोगो शामिल हुए. एक ही मंडप में दो दुल्हनें थीं. लेकिन दूल्हा एक निकला. एक दूल्हे ने एक साथ दो दुल्हनों से शादी रचाई. इस शादी समारहो का निमंत्रण-पत्र और वीडियो वायरल हो गया है.

एक ही मंडप में अपनी दो गर्लफ्रेंड से शादी करने वाले युवक का नाम है चंदू मौर्य. चंदू मौर्य अपनी दोनों गर्लफ्रेंड के साथ लंबे समय से रिलेशनशिप में था. चंदू ने अपनी शादी पर सफाई में कहा कि दोनों ही उससे प्यार करती थीं, इसलिए वह किसी एक को धोखा नहीं दे सकता था. इसलिए चंदू ने दोनों से शादी कर ली.

चंदू को सबसे पहले सुंदरी कश्यप से प्यार हुआ. चंदू 3 साल पहले टोकापल इलाके में बिजली के खंबे गाड़ने का काम कर रहा था. उस दौरान उसकी नज़रें सुंदरी से चार हुईं और इकरार प्यार में बदल गया. दोनों मोबाइल पर घंटों बातें करते और एक दिन शादी की योजना भी बना डाली.

लेकिन कहानी में ट्विस्ट आना बाकी था. एक साल के बाद चंदू को 20 साल की हसीना बघेल से इश्क हो गया. चंदू के गांव में हसीना अपने एक रिश्तेदार के यहां शादी में शामिल होने के लिए आई थी. हसीना और चंदू को आपस में पहली नज़र में ही प्यार हो गया. ख़ास बात ये थी कि चंदू ने हसीना को सुंदरी के बारे में सबकुछ सच सच बता दिया था. इसके बावजूद हसीना ने उसे रिलेशनशिप रखने को कहा. दोनों के बीच भी घंटों फोन पर बातें होने लगीं. इस बीच सुंदरी और हसीना की भी आपस में दोस्ती हो गई और किसी को भी चंदू के साथ रिलेशनशिप में एतराज नहीं हुआ. एक दिन हसीना ने चंदू के घर आकर उसके साथ रहना भी शुरू कर दिया.

कुछ समय बात सुंदरी भी चंदू के घर आ गई और सब मिलकर साथ रहने लगे. चंदू के पास खेती की 2 एकड़ ज़मीन है. इस पर ये खेती करते हैं और घर का गुज़ारा करते हैं. गांव वाले इनके अजीब रिश्ते पर सवाल करते थे तो एक दिन चंदू ने दोनों से शादी का फैसला कर डाला. हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक चंदू ने कहा कि, ‘लोगों के सवालों से दुखी हो गया था. मैंने दोनों से शादी करने का फैसला किया, क्योंकि दोनों ही मुझे प्यार करती हैं. मैं उन्हें धोखा नहीं दे सकता था. दोनों ने भी यह तय किया कि वे हमेशा मेरे साथ रहेंगी.’

इस अनोखी शादी में लगभग पूरा गांव शामिल हुआ. तकरीबन 500 लोग आए लेकिन हसीना के परिवारवाले नहीं आए जबकि सुंदरी के घरवाले शामिल हुए.सुंदरी का मानना है कि एक दिन हसीना के घरवाले भी मान जाएंगे. सुंदरी ने कहा कि वो और हसीना चंदू के साथ बहुत खुश हैं. उनके रिश्ते की ये हैप्पी एंडिंग नहीं बल्कि हैप्पी शुरुआत है. वो हमेशा साथ  रहेंगे.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here