Mera Bharat Meri Jaan : कहिये देश के नाम अपनी बात अपने फोटो या वीडियो के साथ

NIG को चाहिए देश के नाम आपका सन्देश आपकी फोटो के साथ या आपके वीडियो के साथ.. ये श्रंखला है - मेरा भारत मेरी शान ! मेरा तिरंगा मेरी जान !

1
132
कहने की आवश्यकता नहीं कि ये 15 अगस्त हम आज जो देख रहे हैं, ये हमारे क्रांतिवीरों का उपहार है हमारे लिए और हमारी आने वाली पीढ़ियों के लिए. इस उपकार का धन्यवाद क्या आप नहीं देना चाहेंगे?
यदि आप इस पंक्ति तक पहुँच गये हैं अर्थात इस लेख की शक्ल में प्रस्तुत सूचना अथवा आमंत्रण को पढ़ रहे हैं तो ये जान लीजिये कि आप एक देशभक्त हैं और आपको किसी प्रमाणपत्र की आवश्यकता नहीं. हमारी और आपकी तरह हमारे इस डेढ़ सौ करोड़ वाले देश में जाने कितने सारे देशभक्त हैं लेकिन उनको कोई नहीं जानता. हम चाहते हैं कि लोग आपको जानें ताकि आप भी देशभक्ति की एक प्रेरणा बनें हमारे शेष हिन्दुस्तानी भाइयों के लिए.

कुछ अधिक नहीं करना है

वास्तव में कुछ अधिक नहीं करना है आपको, बस आपको हमारे साथ चलना है. आपका साथ मिलेगा तो हम और सशक्त हो जाएंगे और हम सबके साथ हमारा देश भी मजबूत होता जाएगा. आप केवल इतना करें कि व्हाट्सअप पर आप हमें अपनी एक फोटो भेजें और उसमे अपना नाम व अपने शहर का नाम डालें और अपना काम हमें बताएं साथ में लिखें कि आप देश के लिए क्या करना चाहते हैं. हमारा व्हाट्सअप नंबर है – 8076316074. यदि किसी कारणवश आप व्हाट्सअप न करना चाहें तो आप हमें अपने संदेश के साथ अपनी फोटो हमको मेल भी कर सकते हैं इस ईमेल एड्रेस पर – [email protected]

अथवा आप ये भी कर सकते हैं

या तो आप ऊपर बताया गया सन्देश आप हमें अपनी फोटो के साथ भेज सकते हैं अथवा आप हमें अपना एक वीडियो बना कर भेजें. ये आपका वीडियो तीस सेकेंड से लेकर एक मिनट तक का होना चाहिए जिसमे आप अपना नाम अपने शहर का नाम और अपना काम बोलकर बताएँगे और ये भी बताएँगे कि आपको गर्व है अपने देश पर. इसके साथ ही आप किसी देशभक्ति के गीत को गुनगुना सकते हैं अथवा आप ये बता सकते हैं कि आप देश के लिए क्या करना चाहते हैं या आप देश के लिए क्या कर रहे हैं. एक निवेदन और है कि यदि आप वीडियो भेज रहे हों तो उसमें ये अवश्य दिखे कि अपने हाथ में तिरंगा झंडा पकड़े हों या आपकी टेबल पर या आपके पीछे या आसपास तिरंगा झंडा रखा हो या लगा हो.

15 अगस्त के बाद भी भेज सकते हैं आप

15 अगस्त आ रहा है और हम अपने देश के स्वाधीनता दिवस का स्वागत उत्सव के साथ करना चाहेंगे. आपके अपने राष्ट्रवादी वेब चैनल न्यूज़ इण्डिया ग्लोबल ने इस उत्सव में अपने हर देशभक्त पाठक को आमंत्रित किया है. और आपसे इसमें अपनी आवाज़ अपने चेहरे और अपने सन्देश के साथ सम्मिलित होने का आग्रह हम करेंगे. ईश्वर ने चाहा तो अगले वर्ष हम लोग इस वर्ष साथ आने वाले अपने पाठकों को दिल्ली में बाकायदा एक कार्यक्रम का आयोजन करके यहाँ अपने बीच आमंत्रित करेंगे ताकि आपसे भेंट भी हो सके और हमारा राष्ट्रवादी कारवाँ और आगे बढ़ सके. आप अपनी फोटो या अपने वीडियो के साथ अपनी बात हमें स्वाधीनता दिवस के बाद भी कभी भी भेज सकते हैं. 

1 COMMENT

  1. मेरा देश मेरी जान, तुझपे मेरी जां कुर्बान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here