DSP बेटी को इंस्पेक्टर पापा ने किया सैल्यूट, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर

0
284
Courtesy - twitter

किसी भी पिता के लिए गौरव की बात ये होती है कि उनकी पहचान बेटे या बेटी के नाम और काम से हो. मां-बाप अपने बच्चों की खुद से ज्यादा कामयाबी और शोहरत की ख्वाहिश और प्रार्थना करते हैं. जब ये प्रार्थना कबूल हो जाती है तो कुछ ऐसी ही तस्वीरें सामने आती हैं जो पहली नज़र में बॉलीवुड की किसी फिल्म के सीन सी लगती हैं.

आंध्रप्रदेश में एक इंसपेक्टर पिता के डीएसपी बेटी को सैल्यूट करने की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रही है. तिरुपति में सर्किल इंसपेक्टर श्याम सुंदर अपनी ही बेटी को नमस्ते मैडम कह कर सैल्यूट कर रहे हैं. जिसका जवाब उनकी बेटी प्रशांति भी खूबसूरती के साथ मुस्कुराते हुए देती है. प्रशांति आंध्र प्रदेश पुलिस में डीएसपी है जबकि पापा सर्किल इंसपेक्टर.

आंध्र प्रदेश पुलिस ने इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि, ‘ तिरुपति में साल के पहले ड्यूटी मीट ने एक परिवार को मिला दिया. सर्किल इंस्पेक्टर श्याम सुंदर अपनी बेटी जेसी प्रशांती को सैल्यूट करते हुए, जो डिप्टी सुपरिंटेंडेंट ऑफ पुलिस हैं. वाकई एक दुर्लभ और भावुक कर देने वाला दृश्य!

दरअसल तिरुपति में आंध्र प्रदेश स्टेट पुलिस ड्यूटी मीट 2021 कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. 4 जनवरी से 7 जनवरी तक ये कार्यक्रम होगा इसमें राज्य भर के पुलिस अधिकारी और पुलिसकर्मी शिरकत करेंगे. इसी दौरान डीएसपी बेटी और इंसपेक्टर पिता की पुलिस वर्दी और ड्यूटी में ये अनोखी मुलाकात हुई. इस मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं.

‘अफसर बिटिया’ जेसी प्रशांति साल 2018 बैच की आईपीएस अधिकारी हैं और आंध्रप्रदेश के गुंटूर साउथ में बतौर डीएसपी तैनात हैं. जबकि उनके पिता श्याम सुंदर तिरुपति कल्याणी डैम पुलिस प्रशिक्षण केंद्र में सीआई के पद पर हैं. श्याम सुंदर ने 1996 में बतौर सब-इंसपेक्टर पुलिस की नौकरी शुरू की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here