पूछता है देश: क्या समीर वानखेड़े के साथ भी अर्णव जैसा षडयन्त्र होगा?

0
50
समीर वानखेड़े को जेल भेजेंगे शरद पवार? षडयंत्र तो शुरू हो गया जैसे अर्नब के लिए हुआ था – सारे पापड़ आर्यन की बेल के लिए बेले जा रहे हैं.
शरद पवार ने अन्वय नाइक की बीवी से मिल कर बंद पड़े केस को खोल कर अर्नब गोस्वामी को जेल में डालने का कुचक्र रचा था और हाई कोर्ट तक से उनकी जमानत नहीं होने दी थी.
आर्यन खान के मसले पर पवार के अनुचर नवाब मलिक षडयंत्र करके समीर वानखेड़े को जेल में डालने की कोशिश में लगे गये हैं -और इन कोशिशों के पीछे दो बड़े कारण हैं- एक तो पवार का आदेश और दूसरा भी आप समझ ही गये होंगे..
जिस के पी गोसावी की फोटो आर्यन खान के साथ देख कर आरोप लगाया गया था कि वो तो भाजपा के नेता हैं, उनको भी लगता है ठिकाने लगा दिया गया है जो NCB के गवाह हो सकते हैं.
वो गोसावी आज गायब हैं या गायब कर दिये गये हैं और उनके ही बॉडी गार्ड, प्रभाकर सेल से ये आरोप लगवा दिया कि वानखेड़े ने 25 करोड़ मांगे हैं आर्यन को छोड़ने के लिए और सौदा पटा 8 करोड़ में जो दे दिए गए हैं.
एक कहावत है कि जिसके साथ लड़ नहीं सकते, उसे बदनाम कर दो –वानखेड़े के साथ भी यही हो रहा है –इन मूर्खों को पता नहीं है कि ऐसे केस में वानखेड़े तो क्या कोई भी व्यक्ति इतना आगे बढ़ कर पैसा मांगने की मूर्खता कभी नहीं कर सकता.
शरद पवार के यसमैन नवाब मलिक ने तुरंत कहा है कि एक साल से भी ज्यादा समय से जो वानखेड़े करोड़ों रुपये की वसूली कर रहा है, उसके लिए हम चीफ मिनिस्टर और ग्रह मंत्री से मिल कर SIT से जांच कराने की मांग करेंगे.
नवाब मलिक बस इसी बात से इशारा कर रहे हैं कि समीर को जेल में डाल दिया जाये –ये मलिक का दामाद पहले से ही ड्रग्स केस में फंसा हुआ है और आर्यन की जांच में बॉलीवुड का कौन कौन लपेटे में आ जाये, कह नहीं सकते.
बॉलीवुड के सभी संभावित “भाँडो” को बचाने के लिये  वानखेड़े पर हमले हो रहे है –26 अक्टूबर को आर्यन की बेल पर बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई थी और उस पर दबाब के लिए सभी हथकंडे अपनाये जा रहे हैं.
बॉम्बे हाई कोर्ट का आर्यन को जमानत देना बहुत कह देगा जो किसी को भी समझने में देर नहीं लगेगी –आप समझ रहे हैं ना, मैं क्या कह रहा हूँ –
वानखेड़े को गिरफ्तार करना उद्धव सरकार और MVA चोरों के गठबंधन के ताबूत में आखिरी  कील साबित होगी –देश पूरी तरह वानखेड़े के साथ खड़ा है.
कितनी तड़प है आर्यन खान के लिए कि कल अधीर रंजन चौधरी भी पगला गए कि NCB ने बदले की भावना से आर्यन को पकड़ा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here